खेल- खेल में मौत : कमला नदी में डूबे 2 मासूम, गांव में पसरा सन्नाटा

Edited By:  |
Reported By:
kamla nadi me doobe do masoom kamla nadi me doobe do masoom

दरभंगा : खबर है दरभंगा से जहां दो बच्चों की कमला नदी में डूबने से मौत हो गई। बताया जा रहा था कि दोनों मासूम नदी किनारे खेल रहे थे तभी अनियंत्रित होकर गहरे पानी में गिर गए। वही मौत की सूचना मिलते ही गाँव में मातमी सन्नाटा पसर गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेजते हुए मामले की जांच में जुट गई है।

मामला बिरौल थाना क्षेत्र के कहुआ जगदीशपुर गांव का बताया जा रहा है जहां उस वक्त अफरातफरी मच गई जब लोगों को पता चला कि दो बच्चे नदी में गिर गए। लेकिन जब तक बच्चे को पानी से निकाला गया, तब तक दोनों बच्चों ने अपना दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि कहुआ जगदीशपुर गांव निवासी धर्मेंद्र महतों के 3 वर्षीय पुत्र मृतक प्रिंस कुमार तथा अमर महतों के 3 वर्षीय पुत्री कल्याणी कुमारी कमला नदी के तटबंध पर खेल रही थी। उसी क्रम में प्रिंस और कल्याण अनियंत्रित होकर कमला नदी में जा गिरी। जिसे देख ग्रामीण उसे बचाने के लिए पानी मे कूदे। लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। दोनों की पानी मे डूबने से मौत हो गई।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेजते हुए मामले की जांच में जुट गई है। वहीं मौत की सूचना के बाद घर में कोहराम मचा हुआ है। वही कहुआ जगदीशपुर पंचायत के मुखिया वेदांत झा ने कहा कि कमला नदी में डूबने से दो बच्चों की मौत हुई है। जिसमे एक लड़का तथा एक लड़की है। इस संदर्भ में जब हमें जानकारी मिली तो हमने इसकी सूचना तत्काल प्रशासन को दी। सूचना मिलते ही प्रशासन की टीम मौके पर पहुंचकर छानबीन कर रही है। उन्होंने कहा कि प्रोटेक्शन वॉल नही होने के कारण अक्सर यहां डूबने की घटना होती रहती है। इसीलिए सरकार से मांग है कि यहां पर प्रोटेक्शन वॉल का निर्माण हो तथा पीड़ित परिवार को जल्द से जल्द सरकारी मुआवजा मिले।


Copy