‘काला चश्मा...’ सॉन्ग पर थिरकीं महिला क्रिकेटर्स : डांस मूव्स देख दीवाने हुए फैंस, देखिये VIDEO

Edited By:  |
kala chashma song par thirki mahila cricketrs kala chashma song par thirki mahila cricketrs

DESK : इंडियन विमेंस क्रिकेट टीम की प्लेयर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। हरनील देओल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें वह साथी खिलाड़ी यास्तिका भाटिया के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। बॉलीवुड सॉन्ग 'काला चश्मा.... ' पर दोनों खिलाड़ियों ने जमकर डांस किया। वहीँ फैंस उनके डांसिंग स्टेप के दीवाने हो रहे हैं।

इन दिनों युवाओ के बीच रील्स बनाना एक ट्रेंड बन गया है। आम आदमी हो या फिर कोई स्टार हर कोई आये दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फनी रील्स बनाते हैं और ढेर सारे लाइक्स- कमेंट्स अपने चाहने वालों के पाते हैं। इंस्टाग्राम परकाला चश्मा गाना ट्रेंड कर रहा है। इस गाने का एक स्टेप काफी पॉपुलर है। इस स्टेप को हरनील और यास्तिका ने कॉपी करने की कोशिश की है। वायरल हुए वीडियो में यास्तिका बैठी हुई दिखाई दे रही हैं। इस सांग पर दोनों ने मिलकर ढेर सारे डांसिंग स्टेप्स दिए।

इस वीडियो को अपने सोशल अकाउंट पर शेयर करते हुए हरनील दओल ने कैप्शन में लिखा कि ‘ऐसा तब होता है जब कोई पंजाबी पूमा स्टोर पर जाता है।’ इस वीडियो पर फैंस अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक फैन ने तो ये तक कह दिया कि ‘बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही को भी आपसे डांस सीखना चाहिए।’

बता दें किचंडीगढ़ में पैदा हुई हरलीन घरेलू क्रिकेट में हिमाचल प्रदेश की टीम से खेलती हैं। उन्होंने वनडे में इंग्लैंड के खिलाफ 22 फरवरी 2019 को डेब्यू किया था। उन्होंने अपना टी20 डेब्यू भी इंग्लैंड के खिलाफ ही किया था। वहीं यास्तिका विकेटकीपर और बाएं हाथ की बल्लेबाज हैं। वह टीम इंडिया के लिए तीनों ही फॉर्मेट खेल चुकी हैं।


Copy