जिंदगी है दौड़ यहां ... : परीक्षा छूटने के डर से जान लगा कर दौड़ी छात्राएं, वीडियो वायरल

Edited By:  |
Reported By:
kaimur me maitrik pareeksha dene aai chhatraon ne daud lagaya kaimur me maitrik pareeksha dene aai chhatraon ne daud lagaya

कैमूर : खबर है कैमूर से जहां सड़क पर एक दो नहीं दर्जनों लड़कियां दौड़ लगाने लगी। अचानक ही लड़कियों को यूं सरपट दौड़ता देख हर कोई हैरान रहा गया। ऐसा लग रहा था जैसे शहर में कोई मैराथन की दौड़ चल रही हो। इस दौरान ही दौड़ लगा रही एक लड़की से जब माजरा पूछा गया तो उसने बताया कि उसका मैट्रिक का पेपर है और समय से सेंटर पर पहुंचने के लिए यह दौड़ लगाना पड़ रहा है। क्यूंकि पूरे शहर में लंबा जाम लगा है।


मामला कैमूर के मोहनियां का बताया जा रहा है जहां शुक्रवार सुबह एन एच 2 पर भीषण जाम लग गया। परिजनों के साथ परीक्षा सेंटर पर जा रही छात्राएं भी जाम में फंस गई। कुछ देर इंतजार करने के बाद भी जब गाड़ियां आगे नहीं बढ़ी तो छात्राओं ने सड़क पर ही दौड़ना शुरू कर दिया। लगभग दो किलोमीटर की दौड़ पूरी कर छात्राएं परीक्षा सेंटर पर पहुंची।


इस दौरान किसी ने परीक्षा छूटने के डर से दौड़ती हुई छात्राओं का वीडियो कैमरे में कैद कर लिया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि इस दौरान परीक्षा सेंटर पर किसी तरह छात्राएं पहुंच तो गई लेकिन अगर ऐसी स्थिति जाम की बनी रही तो दूसरी पाली में परीक्षा देने आने वाली छात्राओं की परीक्षा छूट भी सकती है।

जानकारी मिल रही है कि शहर में पिछले एक हफ्ते से भीषण जाम लग रहा है। जाम छुड़ाने के लिए स्थानीय पुलिस के साथ एनएचएआई की टीम भी लगी रहती है लेकिन सब बेअसर नजर आ रहा है। बता दें कि शहर में 11 परीक्षा केंद्रों पर मैट्रिक की परीक्षा इन दिनों चल रही है। परीक्षा केंद्रों पर समय निर्धारित है कि निर्धारित समय से लेट पहुंचने वाले छात्रों को प्रवेश नहीं दिया जा रहा है।


Copy