कहां थे इतनी देर...समय पर आया कीजिए : पत्नी ने की पूछताछ, सनकी पति ने उठाया खतरनाक कदम

Edited By:  |
Reported By:
kahan the itni der... samay par ghar aaya kijiye, patni ki itni bat sunkar pati ne uthaya khatarnak step, de di apni jan kahan the itni der... samay par ghar aaya kijiye, patni ki itni bat sunkar pati ne uthaya khatarnak step, de di apni jan

पटना : आमतौर पर हर पत्नी की ख्वाहिश रहती है कि काम करके देर शाम पति समय पर ही घर वापस आ जाए और फिर पूरे परिवार के साथ कुछ समय व्यतीत करें। लेकिन बहुत कुछ ही महिलाओं की ये मुराद पूरी हो पाती है। क्यूंकि बेचारा पति पूरे परिवार का बोझ उठाने के लिए दिनरात कड़ी मेहनत करता है और इनसब के बीच अक्सर पत्नी की इस ख्वाहिश को पूरी कर पाने में असमर्थ रहता है। वहीं एक पति की लेटलतीफी से आजिज आकर एक पत्नी ने जब उसे टोंका को पति ने खौफनाक कदम उठा लिया।


मामला बाढ़ के एनटीपीसी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां एक पति ने मामूली कहासुनी के बाद खतरनाक कदम उठाते हुए अपनी जान दे दी। बताया जा रहा है देर शाम लेट से घर पहुंचने को लेकर पत्नी द्वारा टोका टोंकी के बाद युवक ने आक्रोश में आकर अपने सर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद पूरे घर में कोहराम मच गया।


मृतक की पहचान सोनू कुमार (22 वर्ष) के रूप में हुई है। सोनू के घर देर से पहुंचने पर उसकी पत्नी ने कहा कि इतनी देर से कहां थे। समय पर घर पहुंचिए। इसके बाद युवक ने घर से बाहर जाकर कहीं से पिस्तौल ले आया और अपने कमरे में पहुंचकर सर में गोली मार ली। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौके पर मौजूद थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि फ़िलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।



Copy