ज्वैलरी शॉप में हुई चोरी का खुलासा : 16 किलो चाँदी के आभूषण और 3 लाख कैश बरामद, 7 आरोपी भी दबोचे गए

Edited By:  |
Reported By:
jwelary shop me hui chori ka khulasa jwelary shop me hui chori ka khulasa

बड़ी खबर आ रही है जिला शेखपुरा से जहां पुलिस विभाग को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस टीम ने जिले के मेहुस गांव में हुए ज्वेलरी शॉप चोरी का खुलासा महज 11 दिनों के अंदर ही कर दिया है।

पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए चोरी के सारे जेवरात के साथ ही चोरी की घटना में शामिल 5 चोरों को यूपी के शाहजहांपुर से और चोरी के जेवरात खरीद में शामिल बिहार के सासाराम से 2 दुकानदारों को भी गिरफ्तार करने में सफलता मिली है। इस मामले को महज 11 दिनों में ही उद्भेदन किया । पुलिस के इस बड़ी उपलब्धि पर एसपी ने प्रेस वार्ता आयोजित कर घटना की पुष्टि किया है।

एसपी कार्तिकेय शर्मा ने कहा कि 12 दिसंबर की रात अज्ञात अपराधियों द्वारा से सेंधमारी कर सोने की दुकान से चांदी और सोने के आभूषण की चोरी कर लिया। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार किया, गिरफ्तार आरोपी में सतपाल, शोभाराम, धनीराम, गियादीन और ओमपाल शामिल है जबकि चोरी के आभूषण खरीद करने वाले दुकानदार सिंटू कुमार और रामजन्म सेठ को भी गिरफ्तार किया गया है।

एसपी ने कहा कि आरोपी द्वारा चोरी की घटना के बाद सासाराम में एक ज्वेलरी शॉप में सामान की बिक्री कर दी गई। वही एसपी कार्तिकेय शर्मा ने कहा कि इस बड़ी सफलता पर मेहुस थानाध्यक्ष पूरे पुलिस कर्मियों को सम्मानित किए जाने की भी बात कही है।

धर्मेन्द्र कुमार की रिपोर्ट


Copy