जुलूस पर विशेष निगरानी रखने का निर्देश : रामनवमी और सरहुल को लेकर समाहरणालय में डीसी अनन्य मित्तल की अध्यक्षता में हुई विधि व्यवस्था से संबंधित बैठक

Edited By:  |
Reported By:
julus per vishesh nigrani rakhne ka nirdesh julus per vishesh nigrani rakhne ka nirdesh

चाईबासा: रामनवमी और सरहुल को लेकर समाहरणालय सभागार में उपायुक्त अनन्य मित्तल की अध्यक्षता में विधि व्यवस्था से संबंधित बैठक हुई. बैठक में जिले के पुलिस अधीक्षक आशुतोष शेखर,प्रशिक्षु आईएएस ओमप्रकाश गुप्ता,जिला भू अर्जन पदाधिकारी अनवर,सहायक पुलिस अधीक्षक चक्रधरपुर कपिल चौधरी,सदर अनुमंडल पदाधिकारी सशिंद्र बड़ाइक,चक्रधरपुर अनुमंडल पदाधिकारी रीना हांसदा,जगन्नाथपुर अनुमंडल पदाधिकारी शंकर एक्का,डीएसपी हेडक्वार्टर सुधीर कुमार,चाईबासा एसडीपीओ दिलीप खालको,जगन्नाथपुर एसडीपीओ ईकुड डुंगडुंग के साथ जिले के पदाधिकारी शामिल थे.

थाना प्रभारियों को रामनवमी जुलूस को लेकर विशेष सतर्कता बरतने का निर्देश दिया गया. साथ ही जुलूस पर निगरानी रखने का निर्देश दिया गया. सभी दंडाधिकारी एवं पुलिस पदाधिकारियों को विधि व्यवस्था का संधारण शक्ति से करने एवं असामाजिक तत्व ,अफवाह फैलाने वाले लोगों पर कड़ी नजर रखने का निर्देश दिया गया. वहीं सोशल मीडिया पर भी विशेष निगरानी रखने को कहा गया. रामनवमी जुलूस निर्धारित मार्ग से ही निकालने और आपसी भाईचारे से आग्रह के साथ पर्व त्योहार मनाने की अपील की गई.


Copy