जिस्म के दलालों के चंगुल से छूटी 10 युवतियां : ओर्केस्ट्रा की आड़ में चल रहा था काला धंधा, पुलिस ने किया भंडाफोड़

Edited By:  |
Reported By:
jism ke dalalo ki chungal se mukt karai gyi 10 yuwtiyan jism ke dalalo ki chungal se mukt karai gyi 10 yuwtiyan

मोतिहारी : बड़ी खबर मोतिहारी से सामने आई है जहां मुम्बई कि एक सामाजिक संस्था और पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में 10 युवतियों को रेस्क़यु कर ओर्केस्ट्रा संचालक के चुंगल से मुक्त कराया गया है। सूचना मिली की देश के विभिन्न राज्यो के लड़कियों को बहला फुसलाकर बंधक के तौर पर मोतिहारी में ओर्केस्ट्रा की आड़ में इनसे नृत्य तो कराया जा रहा है साथ साथ अवैध कार्य भी कराया जा रहा था।


मामला मोतिहारी के कोटवा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां ओर्केस्ट्रा संचालक पर रेड मार कर पुलिस ने 10 युवतियों को मुक्त कराया है। दरअसल मुम्बई से संचालित होंने वाली सामाजिक संगठन रेस्क़यु फाउंडेशन को सूचना मिली की देश के विभिन्न राज्यो के लड़कियों को बहला फुसलाकर बंधक के तौर पर मोतिहारी में ओर्केस्ट्रा में नृत्य तो कराया जा रहा है साथ साथ अवैध कार्य भी कराया जा रहा है । जिसके बाद इस मामले कि जानकारी संस्था द्वारा राष्ट्रीय बल संरक्षण संस्था को दी गई और उसी के पात्र के आधार पर मुंबई की संस्था रेस्क़यु फाउंडेशन और मिशन मुक्ति फाउंडेशन के द्वारा बिहार में मोतिहारी में संयुक्त कार्यवाई कि गई जिसमें 10 लड़कियों को मुक्त कराया गया । बताया जा रहा है कि मुक्त कराइ गई लड़कियों में ज्यादातर नाबालिक हैं।

जानकारी मिल रही है कि टीम पहले मोतिहारी पहुची उसके बाद मोतिहारी एसपी कान्तेश कुमार मिश्रा के आदेश पर महिला थाना , कोटवा थाना के सहयोग से संयुक्त छापेमारी कर तीन ओर्केस्ट्रा संचालको के चंगुल से 10 नाबालिक युतियों को मुक्त कराया गया साथ इस इस धंदे में शामिल दो ओर्केस्ट्रा संचालक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है । वही मुक्त कराइ गई सभी युतियां देश के विभिन्न राज्यो कि बताई जा रही है जिसने पहले बालिका गृह में रखा जाएगा और फिर क़ानूनी प्रक्रिया के तहत सभी को उनके घर भेजा जाएगा ।


Copy