जिला वासियों को मिली सौगात : मंत्री मिथलेश ठाकुर ने 14 करोड़ की लागत से बिरसा मुंडा पार्क और हैलीपेड के लिए किया भूमि पूजन

Edited By:  |
Reported By:
jila wasiyo ko mili saugaat jila wasiyo ko mili saugaat

गढ़वा:राज्य सरकार ने शहर के कल्याणपुर में14करोड़ की लागत से बनने वाला बिरसा मुंडा पार्क और आधुनिक सुविधाओं से लैस हैलीपेड बनने की स्वीकृति दी है. पेयजल स्वच्छता मंत्री मिथलेश ठाकुर ने हैलिपेड पर इन दोनों योजनाओं का भूमि पूजन किया.

मौके पर मंत्री मिथलेश ठाकुर ने कहा कि पूर्व के जन प्रतिनिधियों ने सिर्फ जन प्रतिनिधि बने लेकिन इस ओर कभी ध्यान नहीं दिया. झारखण्ड के सभी जिलों में भगवान बिरसा मुंडा की प्रतिमा स्थापित है. लोग सिर्फ उनकी जयंती पर उनकी तस्वीर पर माल्यार्पण करते थे. लेकिन किसी ने इसकी पहल नहीं की. ज़ब राज्य के मुख्यमंत्री का गढ़वा दौरा हुआ तब उन्होंने मुख्यमंत्री को स्मरण दिलाने का काम किया था.

उन्होंने इसे संज्ञान में लेते हुए नगर विकास विभाग सचिव को योजना बनाने का निर्देश दिया जो छह करोड़ की लागत थी. इसके बाद उन्होंने प्रयास कर इस पार्क में कई और सुविधा जोड़वाते हुए इस योजना को अब मूर्त रूप देने में14करोड़ की स्वीकृति प्रदान की है. जो एक वर्षो में यहां की जनता को समर्पित की जाएगी.


Copy