पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी : निरसा में थाई मांगुर मछली के साथ 3 हिरासत में

Edited By:  |
Reported By:
jharkhand police ko mili badi kaamyabi jharkhand police ko mili badi kaamyabi

निरसा : बड़ी खबर धनबाद से निरसा से जहां झारखंड बॉर्डर पर स्थित मैथन थाना क्षेत्र में पुलिस ने वाहन में लदी पश्चिम बंगाल से प्रतिबंधित थाई मांगुर मछली बरामद की है. मामले में पुलिस ने 3 व्यक्तियों को हिरासत में लिया है.


बताया जा रहा है कि मैथन थाना क्षेत्र में पुलिस को बुधवार की रात सूचना मिली कि पश्चिम बंगाल से प्रतिबंधित थाई मांगुर मछली गाड़ी झारखण्ड में प्रवेश कर रही है. सूचना मिलते ही पुलिस ने गश्ती बढ़ाते हुए जांच अभियान तेज कर दी. तभी गाड़ी संख्या WB 25 J- 8286 को रोक कर जांच किया गया. जांच के बाद पुलिस ने पाया कि गाड़ी में प्रतिबंधित थाई मांगुर मछली लोड है.


पुलिस की पूछताछ में चालक ने बताया कि मोगरा पश्चिम बंगाल से लोड कर बिहार के गया जा रहे हैं. जब माल की चलान मांगा गया तो उसमें सृष्टि रोड लाइन,डुमरकुंडा,नियर मुकुल पेट्रोल पंप,जिला धनबाद अंकित है.


सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रतिदिन दर्जनों की संख्या में प्रतिबंध थाई मांगुर मछली का वाहन झारखण्ड प्रवेश करती है जो कि पश्चिम बंगाल के नेहटी, अवल सिद्धि नामक ट्रांसपोर्ट से लोड किया गया है जिसका संचालक मोहम्मद मुर्तुजा आलम उर्फ कोच्चि है जिसके द्वारा बिहार के गया में साजिद भाई को पहुंचने का काम करते हैं तथा इससे जुड़े स्थानीय मुकेश सिंह व चंदन नन्दी पासिंग का कार्य करते हैं और निमियाघाट से राकेश गुप्ता व राजकुमार महतो पासिंग करते हैं. उक्त गाड़ी को मैथन पुलिस द्वारा मैथन थाना परिसर ले जाया गया. इस मामले पर अंचल पुलिस निरीक्षक अक्षय राम ने कहा कि जांच उपरांत कार्रवाई करेगी. जो व्यक्ति कानून के खिलाफ कार्य करेंगे उन पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.


Copy