रिम्स में हत्या के आरोपी की मौत : पलामू के सेंट्रल जेल से लाया गया था, होली के दिन भाई को मारी थी गोली

Edited By:  |
jharkhand news jharkhand news

PALAMU जेल में बंद हत्या के एक आरोपी की रिम्स में मौत हो गई, उसपर चचेरे भाई की हत्या का आरोप है। 26 मार्च को चैनपुर थाना इलाके के सेमरटांड में मनोज चौधरी नामक शख्स की गोली मारकर हत्या हो गई थी, इस हत्याकांड का आरोपी मनोज चौधरी अपने गोतिया परिवार के साथ होली के दिन बैठकर शराब पी रहा था। इसी क्रम में अपने चचेरे भाई अजय चौधरी के साथ उसकी बहस हुई थी, इसी बहस के दौरान आरोप है कि अजय चौधरी ने मनोज चौधरी को गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसके बाद पुलिस के समक्ष अजय चौधरी ने सरेंडर कर दिया था।

परिजनों का आरोप है कि पुलिस अजय चौधरी को रिमांड पर लिया था, जिसके बाद उसकी मौत की खबर दूसरे दिन मिली। परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि पुलिस रिमांड के बाद अजय चौधरी की मौत हुई है, मौत के बाद अजय चौधरी के परिजन शव को लेने से इनकार कर दिया और हंगामा करने लगे। हंगामा कर रहे लोगो की मांग है कि मृतक अजय चौधरी की दुबारा से पोस्टमार्टम कराई जाए, और जो लोग दोषी हैं उनपर कानूनी कार्रवाई की जाए। वहीं दूसरी ओर मौत के बाद मृतक के परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है।

वही इस मामले में सदर एसडीपीओ मणिभूषण प्रसाद ने बताया कि पुलिस ने कोर्ट में अर्जी लगाई थी जिसके बाद 6 अप्रैल को उसे कोर्ट के आदेश पर पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया गया था। रिमांड की अवधि समाप्त होने के बाद मेडिकल जांच के बाद अजय चौधरी को 7 अप्रैल को वापस जेल भेज दिया था, उन्होंने बताया कि जेल जाने के बाद अचानक उसकी तबियत खराब हो गई थी। जहाँ पुलिस ने उसे इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया था।


Copy