BJP के युवा नेता की निर्मम हत्या : PALAMU BJP के युवा मोर्चा के कोषाध्यक्ष सुमित का सड़क किनारे मिला शव

Edited By:  |
Reported By:
JHARKHAND ME BJP NETA KA MURDER JHARKHAND ME BJP NETA KA MURDER

PALAMU:-बड़ी आपराधिक घटना झारखंड के पलामू से है जहां बीजेपी युवा मोर्चा के जिला कोषाध्यक्ष सुमित श्रीवास्तव की निर्मम हत्या कर दी गई है।यह घटना हरिहरगंज थाना क्षेत्र में हुई है।अपराधियों ने धारदार हथियार से सुमित की हत्या कर शव को एनएच-98 के पास ठिकाना लगा दिया था।

भाजपा के युवा कार्यकर्ता की हत्या के बाद हड़कंप मच गया।मौके पर परिवार के साथ ही भाजपा के नेता पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली।बीजेपी जिलाध्यक्ष विजयानंद पाठक ने कहा कि सुमित श्रीवास्तव भारतीय जनता पार्टी का निष्ठावान कार्यकर्ता था, उसकी मौत से पार्टी को बड़ा झटका लगा है..इस सरकार में अपराधियों का मनोबल ऊंचा हो गया है, यह इसका जीता जागता उदाहरण सुमित की हत्या है। पलामू पुलिस से आग्रह करता हूं कि जल्द से जल्द इस मामले का उद्भेदन करते हुए अपराधियों को सलाखों के पीछे डालें अन्यथा बीजेपी कार्यकर्ता उग्र आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे

वहीं घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे हरिहरगंज थाना प्रभारी सुदामा दास ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए मेदिनी राय मेडिकल कॉलेज भेज दिया।मीडिया से बात करते हुए थाना प्रभारी ने कहा कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. जांच के बाद ही इस मामले में कुछ भी बोला जा सकता है.


Copy