झारखंड में बीजेपी का फिर होगा विजय संकल्प रैली : केंद्रीय गृहमंत्री 4 फरवरी को जसीडीह में यूरिया खाद कारखाने का शिलान्यास करने के बाद संथाल परगना में चुनावी बिगुल फूकेंगे

Edited By:  |
Reported By:
jharkhand mai bjp ka phir hoga vijay sankalpa raily jharkhand mai bjp ka phir hoga vijay sankalpa raily

रांची : केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 4 फरवरी को देवघर के जसीडीह आयेंगे. गृहमंत्री जसीडीह इंडस्ट्रियल एरिया में इफको के नैनो यूरिया खाद कारखाने का शिलान्यास करेंगे. शिलान्यास कार्यक्रम के बाद गृह मंत्री अमित शाह देवघर से संथाल परगना में विजय संकल्प रैली के साथ लोकसभा का चुनावी बिगुल भी फूकेंगे. अमित शाह की विजय संकल्प रैली को सफल बनाने के लिए भाजपा प्रदेश की पूरी टीम 1 फरवरी से संथाल परगना में कैंप करेगी.

बता दें कि आज से भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी गोड्डा में कैंप करेंगे. गृहमंत्री अमित शाह के कार्यक्रम में जन भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए 4 फरवरी को गोड्डा से देवघर के लिए स्पेशल ट्रेन खुलेगी. यह ट्रेन 4 फरवरी को सुबह 9:00 बजे गोड्डा रेलवे स्टेशन से जसीडीह रेलवे स्टेशन के लिए प्रस्थान करेगी. यही ट्रेन वापसी में शाम 5:00 बजे जसीडीह से गोड्डा के लिए प्रस्थान करेगी.

अमित शाह के आगमन को लेकर भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा कि नए साल में दूसरी बार हमारे गृह मंत्री अमित शाह जी आ रहे हैं. इसको लेकर कार्यकर्ताओं में उत्साह है. गृहमंत्री विजय संकल्प रैली के माध्यम से झारखंड वासी को संबोधित करेंगे और मिशन2024में हमारी कामयाबी भी निश्चित तौर पर होगी.

वहीं केंद्रीय गृह मंत्री के आगमन को लेकर झारखंड में सत्ताधारी दल झारखंड मुक्ति मोर्चा के केंद्रीय प्रवक्ता मनोज पांडे ने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह यहां 4 फरवरी को आ रहे हैं और 2 फरवरी को हमारा कार्यक्रम भी दुमका में है. दोनों कार्यक्रमों की तुलना कर लें तो उनके कार्यक्रम में कितना जन सैलाब उमड़ता है. हेमंत सोरेन जनता के रहनुमा हैं. अमित शाह को गुजरात में जनता को संबोधित करना चाहिए. यहां उनकी सुनने वाला कोई नहीं है.


Copy