झारखंड की बेटी ने बढ़ाया राज्य का मान : मुख्यमंत्री ने सुब्रतो कप फुटबॉल मैच में झारखंडी की जीत पर खिलाड़ियों को दी बधाई

Edited By:  |
Reported By:
jharkhand ki beti ne badhaya rajya ka maan jharkhand ki beti ne badhaya rajya ka maan

रांची : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने सुब्रतो कप फुटबॉल अंडर-17 में झारखंड द्वारा जीत हासिल किए जाने पर खिलाड़ियों को बधाई और शुभकामनाएं दी है. अपने सहयोगी मंत्री मिथिलेश ठाकुर के ट्वीट बेटियों ने बढ़ाया झारखंड का मान. सुब्रतो कप फुटबॉल अंडर 17 में झारखंड की बेटियों ने इतिहास रचते हुए दूसरी बार किताब पर कब्जा जमाया पर रिट्वीट करते हुए मुख्यमंत्री ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि शानदार झारखंड की हमारी बेटियों ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया है. आप सभी को हार्दिक बधाई, शुभकामनाएं और जोहर. हरियाणा फुटबॉल टीम की बेटियों को भी उम्दा खेल के लिए हार्दिक बधाई दी है.



गौरतलब है कि सुब्रतो कप राष्ट्रीय स्कूली अंडर 17 बालिका फुटबॉल प्रतियोगिता में झारखंड की टीम ने लगातार दूसरे साल खिताब जीता है. दिल्ली में मंगलवार को संपन्न फाइनल मैच में झारखंड ने हरियाणा को 3-0 से हराया है. झारखंड से संत पैट्रिक स्कूल,गुमला स्थित आवासीय सेंटर की टीम टूर्नामेंट में राज्य का प्रतिनिधित्व कर रही थी. सुब्रतो कप राष्ट्रीय स्कूली अंडर 17 बालिका फुटबॉल प्रतियोगिता में झारखंड की टीम की जीत पर मुख्यमंत्री ने बधाई और शुभकामनाएं दी है.



Copy