धनबाद में दो पक्षों में झड़प : कोयला लोडिंग में वर्चस्व को लेकर दोनों ओर से फायरिंग, 1 युवक गोली लगने से घायल, अस्पताल में भर्ती

Edited By:  |
jharkhand ke dhanbad mai do pakshon mai jharap jharkhand ke dhanbad mai do pakshon mai jharap

धनबाद : बड़ी खबर धनबाद से जहां पुटकी थाना क्षेत्र के गोपालीचक स्थित सिंह नेचुरल आउटसोर्सिंग कंपनी में मैन्युअल कोयला लोडिग को लेकर दो पक्षों में छड़प हो गई. इस दौरान दोनों ओर से फायरिंग और बम चलने की बात सामने आ रही है. घटना में एक युवक को हाथ में गोली लगी है. घटना के बाद घायल युवक को आनन फानन में इलाज के लिएSNMMCHभेजा गया.


बताया जा रहा है दो पक्षों में हुई झड़प में घटना में कई ट्रकों के शीशे भी लोगों ने तोड़ दिए. कई वाहनों को भी क्षतिग्रस्त किया गया है. इससे कई घंटे तक ट्रक लोडिंग का काम ठप रहा. फिलहाल ट्रक लोडिंग का कार्य फिर से शुरू कर दिया गया है. पुलिस ने घटनास्थल से दो जिंदा बम बरामद किया है.और दोनों को निष्क्रिय कर दिया गया है.

बता दें कि कोयला उठाउ को लेकर डीओ लगा था. इसको लेकर कल से ही कोल डंप पर बाद विवाद चल रहा था. घटना को लेकर बताया जा रहा है कि गोपालीचक में सिंह नेचुरल आउटसोर्सिंग कंपनी में मैन्युअल ट्रक लोडिंग का कार्य किया जाना था. इसको लेकर दोनों पक्षों में पहले से तनाव चल रहा था. शनिवार को लोडिंग का काम जैसे ही शुरू हुआ तो दोनों पक्ष के समर्थक आपस में भिड़ गए. इसमें रघुकुल समर्थक सोनू यादव को गोली लगी है. वहीं घायल को इलाज के लिए धनबाद शहीद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज में लाया गया. इस घटना के बाद से दोनों पक्षों में तनाव है. घटना स्थल को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है. मौके पर एसपी , डीएसपी समेत कई अधिकारी पहुंचे हैं.


Copy