झाड़फूंक के लिए ओझा ने मंगवाई शराब : मौके पर पुलिस ने मारा छापा, ओझा फरार

Edited By:  |
jhaadfoonk ke liye ojha ne mangwai sharab jhaadfoonk ke liye ojha ne mangwai sharab

बिहार में शराबबंदी कानून को लेकर प्रशासन अब काफी सख्त नजर आ रहा है। शराब से जुड़ी सूचना मिलते ही प्रशासन फ़ौरन ही एक्शन मोड में आकर आरोपियों को धर दबोच रही है।

खबर आ रही है कैमूर के सोनहन थाना क्षेत्र से जहाँ भूत प्रेत भगाने के लिए ओझा ने पीड़ित परिवार से शराब लाने की मांग कर दी। पहले तो लोगों ने शराब ला पाने में असमर्थता जाहिर की लेकिन ओझा के जिद के आगे अगले दिन शराब लेकर आने की बात कह दी।

दरअसल इलाके के ही रहने वाले भरत बींद की पत्नी का तबियत पिछले कुछ महीने से नासाज चल रही थी। जिसे लेकर पूरा परिवार ही चिंतित रहने लगा। डॉक्टरों से लाख दवा करने के बाद भी कोई फायदा होता नहीं दिखा रहा था। इसी दौरान उन्हें एक रिश्तेदार ने कहा की दवा दारु काम नहीं कर रहा है तो हो सकता है किसी भूत प्रेत का साया है और ओझागुनी के पास जाकर झाड़फूंक कराने का सलाह दे दिया।

परेशान भरत बींद ने उसकी और पहुंच गए ओझा के पास। ओझा से मिलने के बाद अगले दिन जैसे ही शराब लेकर भरत बींद पहुंचे। कुछ ही देर बाद स्थानीय पुलिस ने वहां छापा मार दिया। इस दौरान पुलिस को वहां से शराब भी बरामद कर लिया।

वहीँ मौके पर मौजूद सभी लोगों को पुलिस ने पकड़ लिया और उन सब को थाना ले आई। हालांकि इस दौरान ओझा पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया। पुलिस ओझा की तलाश में छापामारी कर रही है और पकडे गए लोगों के विरुद्ध की आगे की कार्रवाई में जुट गयी है।


Copy