अपनी ही सरकार से नाराज : JDU विधायक ने कहा कि- नीतीशजी या तो SP को हटाइए या फिर मेरा ही इस्तीफा स्वीकार कीजिए..

Edited By:  |
Reported By:
JDU MLA GOPAL MANDAL said - Nitishji either remove SP or accept my resignation. JDU MLA GOPAL MANDAL said - Nitishji either remove SP or accept my resignation.

Bhagalpur:-jdu के विधायक ने अपनी ही नीतीश सरकार के एसपी पर जातियता के आधार पर काम करने का आरोप लगाया है और सरकार द्वारा अविलंब नहीं हटाए जाने पर खुद रिजाइन देने की बात कही है.मामला भागलपुर जिला के नवगछिया पुलिस जिला से संबंधित है.


यहां एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद निर्मम हत्या कर दी गयी.इस हत्या के बाद काफी बवाल हुआ था और पुलिस की गाड़ी को भी आग के हवाले कर दिया गया था.इस मामलें में स्थानीय गोपालपुर के जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने नवगछिया जिला पुलिस के एसपी पुरण झा पर गंभीर आरोप लगाए हैं और अपनी जाति के लफंगे युवकों का मन बढ़ाने का आरोप लगाया है.मीडिया से बात करते हुए जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि उनकी अपनी सरकार है पर वे कुछ नहीं कर पा रहे हैं.ये एसपी पुरण झा जातियता के आधार पर कार्रवाई कर रहे हैं और पिछड़ा जाति की पीड़िता के साथ न्याय नहीं हो रहा है.,क्योंकि आरोपी ेसपी के अपनी जाति के युवा हैं.गोपाल मंडल ने राज्य के डीजीपी पर भी निशाना साधा और कहा कि नीतीश कुमार ने उन्हें विधि व्यवस्था को दुरूस्त करने के लिए लाया था,पर उलटा हो रहा है और पुलिस विभाग के एसपी और दारोगा मनमानी तरीक से काम कर रहे हैं.ये विधि व्यवस्था पर फोकस करने के बजाय वसूली में लगे हुए हैं.बिना पैसै लिए हुए केस दर्ज नहीं कर रहे हैं.सामुहिक दुष्कर्म के बाद हत्या की शिकार पीड़िता के परिजनों की एफआईआर नहीं ली गयी थी जिसकी वजह से बवाल हुआ था.

विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि वे सीएम नीतीश कुमार से मिलने जा रहे हैं और अगर वे नवगछिया एसपी पुरण झा को हटाने की मांग करेंगे और उनकी मांग पूरी नहीं होगी तो वे खुद ही इस्तीफा दे देंगे.



Copy