JDU विधायक के विवादित बोल : गोपाल मंडल ने लालू यादव के बाद PM मोदी के बारे में अनाप-शनाप बोल दिया..

Edited By:  |
Reported By:
JDU MLA Gopal Mandal called Lalu Yadav a sathiara and PM Modi mad. JDU MLA Gopal Mandal called Lalu Yadav a sathiara and PM Modi mad.

BHAGALPUR:-अपने बयानों से सुर्खियों में रहनेवाले जनता दल यूनाइटेड(JDU)के विधायक गोपाल मंडल इन दिनों पूरे फार्म में हैं.वे सहयोगी और विपक्षी दलों का भेदभाव किए बिना बड़े-बड़े नेताओं को टारगेट कर रहे हैं.


पिछले दिनों गोपाल मंडल ने लालू यादव पर निशाना साधते हुए कहा था कि ज्यादा उम्र और किडनी प्रत्यारोपण की वजह से वे सठिया गए हैं और अब देश के पीएम नरेन्द्र मोदी के खिलाफ गोपाल मंडल ने विवादित बयान दिया है.और कहा कि पीएम मोदी पूरी तरह से चांगला गए हैं,पगला गए हैं.इनसे कुछ होनेवाला नहीं है.


भागलपुर में मीडिया से बात करते हुए गोपाल मंडल ने कहा कि पहली बार चाय बेचने वाले का बेटा बोल के, पिछड़ा अतिपिछड़ा बोल के मोदी जी ने वोट ले लिया। लोगों ने उन्हें खूब वोट दिया। इसके बाद उन्होंने पुलवामा में कई वीर जवानों को शहीद करवा दी,और फिर कुछ दिनों के बाद दुश्मनों के खिलाफ कार्रवाई की. इससे प्रभावित होकर हर जाति के लोगों ने उनको वोट कर दिया,पर नरेंद्र मोदी जनता को सिर्फ लोलीपॉप दिखा रहे है।


भाजपा और मोदी जी की स्थिति बहुत गंभीर है। प्रधानमंत्री मोदीजी पूरी तरह से चांगला गए हैं, पगला गए हैं। इससे कुछ होने वाला नहीं है।इस बार जनता चुनाव में जवाब देगी.इसलिए नरेंद्र मोदी घबरा चुके हैं उन्हें लगता है सभी पार्टियों एक हो चुकी है. इसलिए वे गैस सिलेंडर के दाम को भी अचानक कम कर दिए.पब्लिक नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी को पहचान चुकी है कि वह कितना झूठा है. 2024 और 25 के चुनाव में जवाब देगी वह जनता को लॉलीपॉप दिखा रहे हैं.


बताते चले कि इससे पहले गोपाल मंडल ने आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बारे में टिपप्णी की थी.उन्हौने कहा था कि मुंबई की विपक्षी एकता की बैठक में लालू यादव राहुल गांधी को आगे बढ़ाने की बात मंच से कह दिया था.इसका मतलब ये थोड़े ही ही है कि राहुल गांधी पीएम बन गए हैं.लालू के बारे में विवादित टिपप्णी करते हुए गोपाल मंडल ने कहा था कि उम्र ज्यादा होने और किडनी बदलने के वजह से लालू यादव सठिया गए हैं और उटपटांग बयान दे रहे हैं.गोपाल मंडल के बयान पर आरजेडी के साथ ही कांग्रेस नेताओं ने भी आपत्ति जताई थी.



Copy