JDU का जनसुनवाई कार्यक्रम 15 नवंबर तक स्थगित : दशहरा,दीपावली और छठ की वजह से जनसुनवाई कार्यक्रम को पार्टी ने किया स्थगित

Edited By:  |
Reported By:
JDU KI JANSUNYAE PROGRAM 15 NOVEMBER TAK ASTHAGIT JDU KI JANSUNYAE PROGRAM 15 NOVEMBER TAK ASTHAGIT


PATNA:- बिहार की सत्ताधारी पार्टी JDU ने प्रदेश कार्यालय में चल रही जनसुनवाई कार्यक्रम को 15 नवंबर तक के लिए स्थगित कर दिया है।इसकी जानकारी देते हुे जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने कहा है कि पार्टी के प्रदेश कार्यालय में चल रहे जनसुनवाई कार्यक्रम को तत्काल स्थगित कर दिया गया है. उन्होंने बताया कि दशहरा पूजा, दीपावली और छठ पूजा को देखते हुए जनसुनवाई कार्यक्रम को तत्काल स्थगित करने का निर्णय लिया गया है.सभी त्योहारों के समापन के बाद पुनः जनसुनवाई कार्यक्रम आयोजित की जाएगी.

बताते चलें कि पार्टी कार्यालय में मंगलवार, बुधवार, गुरुवार और शुक्रवार को जनसुनवाई का कार्यक्रम का आयोजन किया जाता है, जिसमें आम कार्यकर्ताओं की समस्याओं को सुना जाता है, इस दौरान बिहार सरकार के मंत्रीगण शामिल होते हैं, आम कार्यकर्ताओं की समस्याओं को सुनकर उसका निपटारा किया जाता है, पार्टी की ओर से जनसमस्याओं को सुलझाने के लिए पार्टी की ओर से जनसुनवाई कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया है. जिसमें बड़ी संख्या में आम कार्यकर्ता पहुंचते हैं, यहां विभागीय मंत्रियों के द्वारा समस्याओं को सुनकर उसका तत्काल निपटारा किया जाता है, जिसके चलते हाल ही में शुरू किया गया जनसुनवाई कार्यक्रम काफी लोकप्रिय हुआ है,। इस जनसुनवाई कार्यक्रम को त्योहार के मद्देनजर फिलहाल स्थगित किया गया है लेकिन त्योहार के बाद इसका आयोजन 15 नवम्बर के बाद पुनः शुरू किया जाएगा।


Copy