जवान का शव पहुंचा गांव मचा कोहराम : सुबह ही पटना में अपराधियों ने मारी थी गोली, जानें पूरा मामला

Edited By:  |
Reported By:
jawan ka shav pahucha gaon macha kohram jawan ka shav pahucha gaon macha kohram

हाजीपुर : बड़ी खबर है हाजीपुर से जहां सेना के जवान का शव गाँव पहुँचते ही पूरे इलाके में कोहराम मच गया। जानकारी मिल रहीं है कि सेना के जवान को आज सुबह ही राजधानी पटना में बाइक सवार अपराधियों ने छिनतई के दौरान ही गोली मार दी थी। जिसके बाद मौके पर ही युवक की मौत हो गई।

मृतक जवान का शव जैसे ही वैशाली जिला के राघोपुर थाना क्षेत्र के चाँदपूरा गांव पहुंचा तो पूरे इलाके में कोहराम मच गया। जवान के शव को देखते ही परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। सभी ओर चीख पुकार मच गई। जानकारी मिल रही है कि सेना का जवान बबलू राय अपने भाई के साथ बाइक से ट्रेन पकड़ने पटना स्टेशन जा रहा था। तभी कंकड़बाग इलाके में बाइक सवार बदमाशो ने उसे रोका और छीनाझपटी करने लगे। इसी बीच अपराधियों ने जवान को गोली मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। दो महीने छुट्टी बिताने के बाद जवान वापस ड्यूटी पर जा रहा था।

वहीँ पटना में पोस्टमार्टम के बाद जवान के शव को दानापुर केंट लाया गया। जहां गॉर्ड ऑफ ऑनर के बाद सेना के जवान शव को हाजीपुर स्थित पैतृक गांव चाँदपूरा भेज दिया गया। जहां देर शाम जवान का अंतिम संस्कार कर दिया गया। इधर पुलिस मामले की जांच में जुटी है।


Copy