MURDER : मुजफ्फरपुर में जर्दा कारोबारी की हत्या से मची सनसनी..CCTV में कैद हुआ अपराधियों की करतूत

Edited By:  |
JARDA KAROBARI KI HATYA SE SANSANI.CCTV ME KAID HUA CRIMINALS JARDA KAROBARI KI HATYA SE SANSANI.CCTV ME KAID HUA CRIMINALS

MUZAFFARPUR:- बड़ी आपराधिक खबर मुजफ्फरपुर से है जहां जर्दा कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है..बाइक सवार दो अपराधियों ने थाना से महज सौ मीटर की दूरी पर दुकान से घर लौटते समय जर्दा कारोबारी गोविंद ड्रोलिया की हत्या कर दी.इस हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई.यह हत्या तिलक मैदान रोड कुर्मी टोला मोहल्ला में हुई है.

मृतक के भतीजा ने बताया कि स्कूटर की आवाज सुनकर मृतक का सात साल का बेटा घर के बाहर निकला ही थी कि गोली की आवाज सुनाई पड़ी जिसके बाद घर के सभी लोग बाहर निकले तो देखा कि अपराधियों ने उनके चाचा को नजदीक से गोली मार दी है और उनके हाथे का झोला छीनकर फरार हो गए.इसके बाद वेलोग उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

वहीं घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय नगर थाना की पुलिस के साथ ही नगर डीएसपी रामनरेश पासवान भी मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की छानबीन शुरू की.डीएसपी ने बताया कि मौके से पिस्टल की गोली का एक खोखा बरामद हुआ है। बाइक सवार अपराधी सीसीटीवी में आते व भागते दिखा है। अपराधियों की शिनाख्त की जा रही है और जल्द ही इनकी गिरफ्तारी की जाएगी.


Copy