Bihar Politics : बेलागंज और इमामगंज से जन सुराज के उम्मीदवारों ने किया नामांकन, प्रशांत किशोर की पदयात्रा में उमड़ा जनसैलाब

Edited By:  |
Reported By:
Jan Suraj candidates from Belaganj and Imamganj filed nomination forms. Jan Suraj candidates from Belaganj and Imamganj filed nomination forms.

GAYA : विधानसभा उपचुनाव के लिए जन सुराज के 2 उम्मीदवारों ने नामांकन पर्चा भरा, जिसमें बेलागंज विधानसभा से मोहम्मद अमजद और इमामगंज से डॉ. जितेंद्र पासवान ने नामांकन दाखिल किया. इस दौरान हजारों की सख्या में लोगों ने जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर के साथ शहर स्थित गया कॉलेज के खेल परिसर मैदान से जिला समाहरणालय तक पदयात्रा की.

नामांकन सभा और पदयात्रा के दौरान जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर और कार्यकारी अध्यक्ष मनोज भारती भी मौजूद रहे. इस मौके पर प्रशांत किशोर ने कहा कि हमारे अभियान की ताकत उसकी ईमानदारी और निष्ठा में है, न कि वाहनों या लोगों की संख्या में. हम इस अभियान में पिछले दो वर्षों से पैदल ही गांव-गांव जा रहे हैं. उसी तरह आज भी हम नामांकन दाखिल करने के लिए वाहन में नहीं बल्कि पैदल ही आए हैं.

उन्होंने कहा कि जन सुराज पार्टी के गठन के बाद पहली बार पार्टी का कोई उम्मीदवार नामांकन दाखिल कर रहा है. बिहार की जनता पिछले 30-35 वर्षों से लालू यादव के अपराधियों के जंगलराज और अब नीतीश कुमार के अफसरों के जंगलराज से तंग आ चुकी है. अब जनता इन दोनों पार्टियों को बिहार की सत्ता से उखाड़ फेंकने का मन बना चुकी है इसलिए हमें पूरा भरोसा है कि 23 नवंबर को जब उपचुनाव के नतीजे आएंगे तो जन सुराज पार्टी के चारों उम्मीदवार जीतेंगे.

उन्होंने कहा कि बेलागंज और इमामगंज में जमींदार लोग बैठे हैं, उनसे लोगों को आजाद करने के लिए आप लोग वोट करें. उन्होंने कहा कि अब ऐसा नहीं चलेगा कि भाजपा के डर से लोग लालू को वोट दे और लालू के डर से भाजपा को वोट दें. आप लोग अपना वोट किसे देंगे ? यह स्वयं तय करें.

उन्होंने कहा कि यह वही नीतीश कुमार हैं, जिसने अपराधी को महागठबंधन के साथ मिलकर मंत्री बनाने का कार्य किया है. भूमि सर्वेक्षण के नाम पर घर-घर में लड़ाई कराई है. साथ ही मोटी रकम की वसूली की गई है. स्मार्ट मीटर के नाम पर गरीबों के घर को अंधकारमय करने का कार्य किया गया है. इस व्यक्ति को केवल अपनी कुर्सी की चिंता है. इसलिए नीतीश कुमार को हटाने के लिए आप लोग वोट करें.