जमीन विवाद में गरजी बंदूक ! : खगड़िया में भाई-भाई में हिंसक झड़प, 2 को लगी गोली

Edited By:  |
Reported By:
jameen vivad me garji bandook jameen vivad me garji bandook

खगड़िया : सूबे में अधिकांश आपराधिक घटनाएं भूमि विवाद को लेकर ही घटित हो रही हैं। हालांकि राज्य सरकार लगातार अधिकारियों को निर्देश देती आ रही है कि भूमि विवाद का निपटारा दरबार लगा कर जल्द कराया जाये लेकिन इसका कुछ खास असर होता कहीं नजर नहीं आ रहा है। ताजा मामला सामने आया है खगड़िया से जहां दो भाइयों के बीच जमीन विवाद को लेकर फिर बंदूक गरजी है।

मामला खगड़िया के मानसी थाना इलाके का है जहां रोहीयार गांव के सिमाना बहियार में एक चचेरे भाई ने अपने भाई पर ही अंधाधुंध फायरिंग कर दिया। अचानक हुई इस गोलीबारी में चचेरा भाई और उसके पोता को लग गई। जिससे दोनों दादा और पोता घायल हो गए। परिजनों ने दोनों घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है।

बताया जा रहा है कि मदन वर्मा अपने हिस्से की जमीन की जुताई कराने बुधवार सुबह खेत पर पहुंचे थे। इसी दौरान राम सूदन वर्मा अपने समर्थकों के साथ आया और गोलीबारी करने लगा। पीड़ित के परिजनों ने बताया कि बटवारे से पहले मदन वर्मा की जमीन आरोपी के दखल में थी। बटवारा के बाद जमीन मदन वर्मा के हिस्से में चले जाने के विरोध में राम सूदन वर्मा में घटना को अंजाम दिया है । वहीँ सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।


Copy