जमीन विवाद में दंपत्ति की हत्या : अपराधियों ने बरसाई थी गोलियां, परिजनों ने किया बवाल

Edited By:  |
Reported By:
jameen vivad me dampatti ki hatya jameen vivad me dampatti ki hatya

पटना : खबर है पटना से जहां जमीनी विवाद में कुछ अपराधियों ने एक दंपत्ति पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिसमे दंपत्ति समेत परिवार के कुछ लोग घायल हो गए। स्थानीय लोगों की सहायता से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां दंपत्ति की मौत इलाज के दौरान ही हो गई। वहीँ परिवार के गंभीर रूप से घायल 3 किशोर का इलाज किया जारी है। घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव का माहौल है। आक्रोशित लोगों ने पटना बख्तियारपुर हाइवे NH-30 पर शव को रख जाम और हंगामा किया।

मामला पटना सिटी अनुमंडल खुसरूपुर थाना क्षेत्र के लोदीपुर गांव का है जहां जमीनी विवाद कॉम लेकर दो पक्षों में काफी समय से बात विवाद चल रहा था। जिसे लेकर अपराधियों ने दंपत्ति पर गोलीबारी कर दी। जिसमे दंपत्ति की मौत हो गई जबकि 3 गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव का माहौल कायम हो गया। मौत के बाद आक्रोशित लोगो ने पटना बख्तियारपुर हाइवे NH-30 पर शव को रख जाम और हंगामा किया। साथ ही हत्यारे की जल्द गिरफ्तारी की मांग की।

वही सड़क जाम के कारण हाइवे पर गाड़ियों की कतार लग गई। हंगामे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे ग्रामीण SP , पटना सिटी SDO और कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने हत्यारे की जल्द गिरफ्तारी का भरोसा देकर हंगामा कर रहे आक्रोशित लोगो को समझा बुझा कर शांत कराया,साथ ही हाइवे पर परिचालन को सामान्य कराया।

इसी बीच पीड़ित परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि जमीनी विवाद की घटना में पड़ोसी से तनाव चल रहा। था, जिसकी लिखित सूचना पूर्व में ही थाना को दी गई थी। लेकिन पुलिस इस मामले में लापरवाह बनी रही और विवाद के बाद पड़ोसी ने गोलीमार कर दम्पत्ति की हत्या कर दी है।


Copy