दिलचस्प मोड़ पर पहुंची प्रेम कहानी : जयमाला के बाद अचानक ही मौके से फरार हो गया दूल्हा..फिर क्या हुआ...पढिए..अजब प्रेम की गजब कहानी..

Edited By:  |
jaimala ke baad farar hua dulha..ajab prem ki gajab kahani. jaimala ke baad farar hua dulha..ajab prem ki gajab kahani.

हाजीपुर-जयमाला के बाद ही दूल्हा फरार हो गया ...जी हां यह हैरान करने वाली यह खबर वैशाली जिले के महुआ नगर परिषद के शेरपुरा छतवारा पंचायत से है, यहां सज धज कर बैंड बाजे के साथ बारात पहुंची और धूमधाम से हुए जयमाला हुआ ,पर अचानक ही दूल्हा फरार हो गया. शादी के येन वक्त दूल्हे के फरार होने की सूचना मिलते ही मौके पर अफरा-तफरी मच गई. बारात के लोग इधर-उधर भागने लगे वही लड़के के भाग जाने की सूचना के बाद लड़की के घरवाले और स्थानीय लोगों ने मिलकर दूल्हे के घरवालों के साथ कैमरामैन एवं गाड़ी चालक को बंधक बना लिया. काफी देर तक दोनों पक्षों के बीच वाद विवाद चलता रहा घंटों बाद दोनों पक्ष के बीच आपसी सहमति पर दूल्हे के चचेरे भाई से शादी कराई गई. इसके बाद लड़की के घरवालों ने बंधक बनाए गए लड़कों को मुक्त किया और इस तरह मामला शांत हो सका.

बताया गया कि महुआ थाना क्षेत्र के माधौल पंचायत के भुवनेश्वर सिंह के पुत्र विजय कुमार का बारात महुआ नगर परिषद के शेरपुर छतवारा आई थी. बारात पहुंचने के बाद लड़की पक्ष के लोगों ने पूरे उत्साह के साथ स्वागत किया. इसके बाद दरवाजा लगाया गया. दरवाजा लगाने के बाद जयमाला की रस्म अदायगी की गई लेकिन जयमाला के कुछ देर बाद ही वहां से दूल्हा चुपचाप फरार हो गया. जब इस बात की जानकारी लड़के पक्ष से आय बारातियो को हुई तो हड़कंप मच गया. सभी अपनी अपनी जान बचाकर चुपके से भागने लगे. कई बारातियो को भागने में सफलता भी मिली वही कुछ लोग नही भाग सके. इसी बीच दूल्हे के भाग जाने की सूचना लड़की पक्ष के लोगों को भी मिली जिसके बाद लड़की पक्ष के लोग स्थानीय लोगों के साथ आक्रोशित हो गए और दूल्हे के घरवालों के साथ साथ वीडियो बनाने वाले कैमरामैन, गाड़ी के चालक आदि को बंधक बना लिया. साथ ही बारात आई गाड़ी को भी अपने कब्जे में ले लिया.

सूत्रों की माने तो लड़के का पहले से किसी लड़की के साथ अफेयर चल रहा था,पर परिवारवालों के दवाब में वह शादी के लिए तैयार हो गया था,पर जयमाला के होते ही उसे अपनी प्रेमिका याद आ गई और वह चुपके से फरार हो गया .मामला गरमाया तो माधौल पंचायत के मुखिया, जिला परिषद, पंचायत समिति सहित अन्य लोगों ने बीच-बचाव कर मामले का निपटारा किया. जिसके बाद दुल्हन की शादी दूल्हे के चचेरे भाई लालू सिंह के साथ की गई. इसके बाद किसी तरह मामला शांत हुआ.

वैशाली से ऋषभ की रिपोर्ट


Copy