सनसनी : नाबालिग के अपहरण के आरोपी की जेल में मौत से मचा हड़कंप

Edited By:  |
Reported By:
jail me maut se sansani. jail me maut se sansani.

Bhagalpur:-जिले के नवगछिया जेल में विचाराधीन कैदी की मौत से हड़कंप मच गया..वहीं इस मामले में जेल प्रशासन पर कई गंभीर आरोप लगें हैं.

मिली जानकारी के अनुसार नवगछिया जेल के अंदर एक यूवक ने गले में तौलिया का फंदा डालकर आत्महत्या कर ली है.जेल प्रशासन ने इलाज हेतू उसे अस्पताल भेजा पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

गौरतलब है कि मृतक युवक को नवगछिया पुलिस जिला के खरीक थाना की पुलिस ने नाबालिग बच्ची के अपहरण मामले में मरारडीह के रहने वाले सनी कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेजा था।जिसकी संदिग्ध अवस्था में आज मौत हो गई। सूत्रों की माने तो कैदी के द्वारा जेल में गले में तोलिया का फंदा डालकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। जिसके बाद उसे जेल प्रशासन के द्वारा इलाज के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल में ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वहीं घटना के बाद मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा अस्पताल भेज दिया गया है। जहां डॉक्टरों की टीम के द्वारा वीडियोग्राफी कराकर उसका पोस्टमार्टम किया जाएगा। वही इस मसले पर जेल प्रशासन कुछ भी कहने से बच रही है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट और जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि आखिर विचारधीन कैदी सनी की मौत कैसी और किस वजह से हुई.


Copy