जहानाबाद में शराब की बड़ी खेप बरामद : रांची से पटना आ रही थी बस, चालक फरार

Edited By:  |
Reported By:
jahyanabad me sharab ki badi khep baramad jahyanabad me sharab ki badi khep baramad

जहानाबाद : बिहार में शराबबंदी के बावजूद त्योहारों का सीजन आते ही शराब माफिया एक बार फिर सक्रिय हो गए है। हालांकि पुलिस भी इन्हे तू डाल-डाल मैं पात-पात के तर्ज पर शिकस्त देने में जुटी हुई है। ताजा मामला सामने आया है जहानाबाद से जहां पुलिस ने शराब की बड़ी खेप बरामद की है।

जानकारी मिल रही है कि रांची-पटना मुख्य मार्ग पर जहानाबाद के उत्तमपुर मोड़ के समीप हुलासगंज थाने की पुलिस पेट्रोलिंग कर रही थी। इसी दौरान रांची से पटना आ रही बस को शक के आधार पर पुलिस ने रोका और उसकी तलाशी ली तो डिक्की में शराब की बड़ी खेप देख सभी हैरान रह गए। इसी बीच मौके का फायदा उठाकर बस का चालक और खलासी मौके से फरार हो गए।

जब्त शराब की खेप की गिनती की गई तो 475 बोतल बरामद हुए। पुलिस अपने स्तर से इस मामले की जांच में जुट गई। वहीँ हुलासगंज थानाध्यक्ष चंद्रशेखर प्रसाद ने बताया कि रांची पटना बस से शराब की खेप बरामद की गई है। बस मालिक कौन है और शराब के तस्कर कौन-कौन लोग हैं कौन सा नेटवर्क काम कर रहा है। शराब कहां जा रही थी इन सभी पहलू पर जांच की जा रही है । जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा शराब तस्करी के पीछे कौन कौन लोग शामिल हैं। फ़िलहाल बस को जब्त कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।


Copy