फिर पिट गई तेजतर्रार बिहार पुलिस : उत्पाद टीम पर शराब कारोबारियों का हमला, लेडी कांस्टेबल सहित 2 घायल

Edited By:  |
Reported By:
jahanabad me utpad team par janlewa hamla, sharab pakdne pahuchi thi police  jahanabad me utpad team par janlewa hamla, sharab pakdne pahuchi thi police

जहानाबाद : बिहार के जहानाबाद से खबर सामने आ रही है जहां बिहार की तेजतर्रार पुलिस पर एक बार फिर शराब कारोबारियों ने जानलेवा हमला बोल दिया। शराब तस्करी की सूचना पर छापेमारी करने गई उत्पाद टीम में शामिल जवानों पर शराब कारोबारियों ने ईंट पत्थर से हमला कर दिया। जिसमे लेडी कांस्टेबल सहित 2 जवान घायल हो गए।

मामला जहानाबाद जिले के मखदुमपुर प्रखंड के पल्या गांव का बताया जा रहा है जहां शनिवार को शराब तस्करी की सूचना पर छापेमारी करने गई उत्पाद विभाग की टीम पर शराब कारोबारियों ने हमला कर दिया। अचानक हुए इस हमले में लेडी कांस्टेबल सहित 2 घायल हो गए। घायल जवानों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि उत्पाद विभाग की टीम गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करने पहुंची थी लेकिन तभी गांव में पुलिस को देख शराब कारोबारियों ने ईट पत्थर से हमला कर दिया। जिसमें 2 पुलिसवाले जख्मी हो गए।


वहीँ उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि एक महिला राजकुमारी देवी 10 लीटर शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है। यह महिला एक महीना पूर्व भी गिरफ्तार किया गया था लेकिन यह शराब कारोबारी अपने कारनामों से बाज नहीं आ रही है। इसी सूचना के आधार पर पुलिस छापामारी करने गई तभी उन लोगों ने हमला कर दिया। मौके पर मौजूद मखदुमपुर के थाना अध्यक्ष रवि भूषण ने बताया कि कुछ महिलाओं के द्वारा उसे छुड़ाने को लेकर सड़क जाम किया था लेकिन आधे घंटे में सड़क जाम को हटा दिया गया है वहीं इस मामले में प्राथमिक दर्ज की गई है।


Copy