जहानाबाद में बीच सड़क पर भिड़ गए जीजा-साला : मौके पर जुटी लोगों की भीड़, घंटो चला तमाशा

Edited By:  |
Reported By:
jahanabad me beech sadak par bhid gye jija aur saala jahanabad me beech sadak par bhid gye jija aur saala

जहानाबाद : शादी- ब्याह के बाद नए रिश्तों का तानाबना ना सिर्फ लड़कियों के जीवन में बुनता है बल्कि लड़के के लिए भी रिश्ताें की नई परिभाषा गढ़ी जाती है। ऐसे ही कुछ कीमती रिश्तों में से एक होता है जीजा-साले का रिश्ता। यह रिश्ता जितना प्रेम से भरा होता है उतना ही नाजुक भी। अचानक हम इस जीजा साले की रिश्ते की चर्चा इसलिए करने लगे क्यूंकि मामला ही कुछ ऐसा सामने आया है जिसे जान आप भी हैरान रह जायेंगे।


तजा मामला सामने आया है बिहार के जहानाबाद से जहां बीच सड़क पर जीजा- साले के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा चला। दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई। इस दौरान मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई। इस दौरान काफी देर तक तमाशा जारी रहा। बताया जा रहा है कि सरथुआ गांव निवासी सुबोध कुमार अपनी बहन की शादी टेकारी थाना क्षेत्र के गरयापर गांव में 1 साल पूर्व किया था। कुछ दिनों तक पति पत्नी का संबंध ठीक रहा लेकिन उसके बाद दोनों में तकरार बढ़ने लगी।

एक दिन बहन ने अपने पति के कारनामे के बारे में अपने भाई को बताया तो भाई ने बहन के ससुराल पहुंचा और बहन को साथ मायके ले आया। इसी बीच महिला अचानक तबीयत बिगड़ गई जिसके बाद उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसी को मामले की जानकारी हुई तो वह अपनी पत्नी से मिलने अस्पताल आ पहुंचा। इस दौरान भी अपनी पत्नी के साथ अभद्र व्यवहार करने लगा इसी बात पर लड़की के परिवार वाले बिगड़ गए और बीच सड़क पर ही जीजा एवं साले में मारपीट होने लगा। देखते ही देखते सड़क पर अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। मामला बढ़ने पर मौके पर मौजूद लोगों ने किसी तरह मामले को शांत कराया।


Copy