जैकेट में बियर की खेप : शराब माफियाओं का जुगाड़ देख पुलिस हैरान, जानें क्या है मामला

Edited By:  |
Reported By:
jacket me beer ki khep jacket me beer ki khep

गया : बिहार में इन दिनों कड़ाके की ठंड पड़ रही है। इस दौरान शराब माफिया सूबे में शराब बंदी के बावजूद शराब तस्करी के लिए रोज नए-नए हथकंडे अपना रहे हैं। हालांकि कई दफा उनके मंसूबों पर उत्पाद विभाग की टीम और पुलिस पानी फेर रही है और शराब की बड़ी-बड़ी खेप को जब्त कर रही है। ताजा मामला बिहार के गया जिले से सामने आया है जहां शराब माफियाओं का नया जुगाड़ देख मौके पर मौजूद टीम भी हैरान रह गई।

मामला गया के डोभी इलाके का बताया जा रहा है जहां उत्पाद विभाग की टीम ने तीन बाइक पर रहे तीन युवकों को विदेशी शराब एवं बियर के साथ धर दबोचा है। इनमें से एक युवक अपने जैकेट में पूरे 20 बोतल केन बियर झारखंड के हण्टरगंज से लेकर बिहार बॉर्डर में प्रवेश कर रहा था। जिसे गिरफ्तार कर लिया गया। बताया जा रहा है कि झारखंड से आने वाले वाहनों की जांच की जा रही थी। इस दौरान हीरो ग्लैमर मोटरसाइकिल, दो स्प्लेंडर-प्रो वाहन पर सवार रहे तीन युवक को रुकवाकर तलाशी ली गई तो उनलोगों के पास से 48 बोतल विदेशी शराब, 20 केन बीयर, चुलाई शराब एवं महुआ फूल बरामद किया गया। तीनों युवक धर्मेंद्र कुमार, अभिराम कुमार एवं सुजीत कुमार है। धर्मेंद्र कुमार झारखंड राज्य के चैनपुर प्रतापपुर का रहने वाला है। जबकि अभिराम कुमार कोल्हवा मोहनपुर, सुजीत कुमार लालगंज मोहनपुर के रहने वाला है।

वहीँ मौके पर मौजूद सहायक आयुक्त प्रेम प्रकाश ने बताया कि इमामगंज मोड़ एवं भदया मोड़ के पास शराब को लेकर तलाशी की जा रही थी, इसी दौरान 3 बाइक को रुकवाया गया तो उनलोगों के पास 48 बोतल विदेशी शराब, 20 केन बीयर, चुलाई शराब और महुआ फूल बरामद हुआ। गिरफ्तार तीनों युवक को जेल भेजा जायेगा।


Copy