JAC 12 Th Result 2023 : 12 वीं कॉमर्स में पाकुड़ की प्रिया ने 5 वां, रिया ने 6 ठा एवं अदिति 9 वें स्थान लाकर जिले का मान बढ़ाया

Edited By:  |
Reported By:
jac 12 th result 2023 jac 12 th result 2023

पाकुड़: जैक द्वारा आयोजित कॉमर्स 12 वीं की परीक्षा 2023 में पाकुड़ की बेटियां लगातार बाज़ी मार रही है. चाहे वो इंटर साइंस 12 वीं की परीक्षा हो या कॉमर्स की हो. वहीं पाकुड़ की बेटियां राज्य में भी अपना परचम लहरा रही है. पाकुड़ की रहने वाली प्रिया कुमारी भगत ने कॉमर्स 12 वीं की परीक्षा में राज्य के 5 वां,रिया त्रिथानी ने 6 ठा और अदिति पांडेय ने 9 वां स्थान लाकर जिले का नाम रौशन किया है.

राज्य के टॉप टेन में शामिल ये छात्राएं पाकुड़ के जितादो इंटर कॉलेज से पढ़ाई की है. साथ ही बिनोद त्रिथानी कोचिंग सेंटर के शिक्षक बिनोद त्रिथानी के पास शिक्षा ग्रहण की है. राज्य में जिला टॉपर छात्राओं ने बताया कि मेरी इस कड़ी मेहनत के पीछे मेरे माता-पिता,शिक्षकगण सहित अभिभावकों का हाथ है. मेरी सफलता के पीछे करीब 7 से 8 घंटे की मेहनत का फल मुझे मिला है.मैं आगे चलकर बैंकिंग सेक्टर में जाना चाहती हूं.

वहीं प्रिया भगत के पिता शिव शंकर भगत एक व्यवसायी हैं,तो रिया त्रिथानी के पिता बिनोद त्रिथानी जितादो इंटर कॉलेज के शिक्षक हैं,साथ ही अदिति पांडेय के पिता कोरियर के एजेंसी चलाते हैं.

छात्राओं के पिता ने बेटियों के अच्छी परफॉर्मेंस पर गौरवांवित महसूस कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि अपने बेटी को आगे बढ़ने के लिए हर सम्भव मदद के लिए खड़े रहना चाहिए. ताकि बेटियाँ आगे चलकर बेटों से अच्छा मुकाम हासिल कर सके. बेटों से बढ़कर बेटियाँ भी अपने पिता पर नाज़ होना चाहिए.


Copy