जब नालियों से बहने लगा दूध : बरौनी सुधा डेयरी प्रबंधन के खिलाफ गुस्से में हैं बेगूसराय के दूध वितरक

Edited By:  |
Reported By:
jab begusarai ke sadak per bahne lagi milk jab begusarai ke sadak per bahne lagi milk

Begusarai:-बिहार के बेगूसराय में एक अजीबोगरीब वाकया देखने को मिला,जहां शहर के ट्रैफिक चौक की नालियों में गंदा पानी के साथ दूध बहता हुआ नजर आया.इसकी चर्चा चारो तरफ हो रही है.

दरअसल बेगूसराय में बरौनी सुधा डेयरी के वितरकों ने द्वारा मकर संक्रांति के अवसर पर खराब दूध देने का आरोप लगाया था और इस दूध को वापस लेने की मांग की थी पर सुधा डेयरी ने इनकी मांगे नहीं मानी जिसके बाद सुधा डेयरी के वितरकों ने काफी हंगामा किया और ट्रैफिक चौक की सड़कों को 2000 लीटर से ज्यादा दूध बहा कर विरोध प्रदर्शन किया। डेयरी के दर्जनों दूध विक्रेताओं ने शहर के ट्रैफिक चौक पर सड़कों पर दूध को बहाया है और प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी की.

शहर के दर्जनों वितरकों का आरोप है कि 12 जनवरी को बरौनी सुधा डेयरी से सैकड़ों लीटर दूध लिया गया था लेकिन सभी दूध खराब निकला इस वजह से उपभोक्ता को उन्हें हर्जाना देना पड़ा और गाली गलौज सुनना पर। खराब दूध को लेकर कई बार डेयरी से शिकायत की गई लेकिन समस्या का निदान नहीं निकला । वितरकों का आरोप है कि उन्हें उपभोक्ताओं को दूध का मुआवजा देना पड़ा है इसलिए बरौनी डेयरी भी वितरकों को आपूर्ति की गई दूध का मुआवजा दे। अगर मुआवजा नहीं दिया गया तो मंगलवार मंगलवार को बरौनी डेयरी पर वितरकों के द्वारा विरोध प्रदर्शन किया जाएगा और सड़क को जाम किया जाएगा।


Copy