जांच तय समय सीमा पर होगी उपलब्ध : ब्लूम डायग्नोस्टिक का सिविल सर्जन सीके शाही , इस्कॉन के देवघर अध्यक्ष प्रभु एचडी श्रीनिवास ने फीता काटकर किया उद्घाटन

Edited By:  |
Reported By:
jaanch tay samay seema per hogi uplabdh jaanch tay samay seema per hogi uplabdh

देवघर : देवघर के सुभाष चौक पर ब्लूम डायग्नोस्टिक का उद्घाटन सिविल सर्जन सीके शाही , इस्कॉन के देवघर अध्यक्ष प्रभु एचडी श्रीनिवास ने फीता काटकर किया.

मौके पर सिविल सर्जन सीके शाही ने बताया कि इस डायग्नोसिस सेंटर में रोगियों को किसी भी प्रकार की जांच तय समय सीमा पर उपलब्ध कराई जाएगी. साथ ही लैब में अत्याधुनिक मशीन भी लगाया गया है. वहीं ब्लूम डायग्नोस्टिक के रिलेशनशिप मैनेजर अन्नू नरोने ने बताया कि अत्याधुनिक मशीन और क्वालिफाइड टेक्नीशियन द्वारा यह लैब संचालित है. 77 गुणवत्ता भी बहुत अच्छा होने का दावा किया साथ ही बताया कि सारे टेस्ट क्वालिफाइड टेक्नीशियन और एमडी पैथोलॉजिस्ट के निर्देश पर किया जाएगा. टेस्टों की गुणवत्ता कायम रखने के लिए सीएमसी वेल्लोर के साथ क्वालिटी कंट्रोल पर लगातार काम किया जाएगा. इसके अलावा ब्लूम डायग्नोसिस के कार्ड शहर में 20 प्रज्ञा केंद्र में उपलब्ध है जहां आम नागरिक इसे प्राप्त कर इसका लाभ उठा सकते हैं. सारे जांच रिपोर्ट 3 से 6 घंटे के अंदर मरीज को दी जाएगी.


Copy