झारखंड में भी मिचौंग का असर : अगले दो दिनों तक होगी बारिश,तेजी से बदल रहा है मौसम

Edited By:  |
Reported By:
It will rain for the next two days, the weather is changing rapidly It will rain for the next two days, the weather is changing rapidly

रांची:-चक्रवाती तूफान मिचौंग का असर पूरे झारखंड में भी देखने को मिल रहा है। झारखंड की राजधानी रांची समेत अन्य जिलों में बुधवार सुबह से ही बारिश होने लगी है। वहीं मौसम विभाग के अनुसार मिचौंग के कारण झारखंड कई अन्य इलाकों में भी आंशिक रूप से बादल छाए रहने की आशंका है। बारिश होने के कारण ठंड भी बढ़ गया है। मौसम विभाग के अनुसार रांची समेत कई इलाकों में 7 दिसंबर तक बारिश हो सकती है।


मौसम में हुए बदलाव के कारण शहर के मुख्य मार्ग सहित अन्य मार्गो में अब आगमन सामान्य से भी बहुत कम हो गया है। लोग आवश्यकता अनुसार ही अपने घरों से बाहर निकल रहे हैं।

वहीं चक्रवाती तूफान मिचौंगका खलारी कोयलांचल क्षेत्र में भी असर देखने को मिल रहा है। चक्रवर्ती तूफान के कारण खलारी कोयलांचल क्षेत्र में पिछले 24 घंटे से रिमझिम बारिश हो रही है, जिसके कारण खलारी कोयलांचल क्षेत्र और आसपास के ग्रामीण इलाकों में रहने वाले किसानों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। धान की फसल खलिहान में पड़े होने के कारण किसान काफी चिंतित है।


वहीं आम जन जीवन भी अस्त व्यस्त हो गया है। चक्रवर्ती तूफान के कारण हुई बारिश के कारण खलारी कोयलांचल क्षेत्र के कोयला खदान पर भी व्यापक असर पड़ा है। बारिश के कारण कोयला उत्पादन और डिस्पैच का कार्य भी काफी प्रभावित हुआ है।


Copy