इंटरनेट पर वायरल हुआ 'लड्डू बटले रही' : भोजपुरी सॉन्ग ने मचाई खलबली, राकेश मिश्रा ने फिर उड़ाया गर्दा

Edited By:  |
internet par viral hua rakesh mishra, bhojpuri song laddu batle rahi ne machaya dhamal internet par viral hua rakesh mishra, bhojpuri song laddu batle rahi ne machaya dhamal

DESK : भोजपुरी सुपर स्टार सिंगर एक्टर राकेश मिश्रा का नया गाना "लड्डू बटले रही" को लेकर उनके फैन्स का इंतज़ार खत्म हो गया है. यह गाना आज राकेश मिश्रा के ऑफिसियल यूट्यूब से रिलीज कर दिया गया है, जो अब वायरल भी हो रहा है. इस गाने को राकेश मिश्रा ने अपनी खुबसूरत आवाज में गाया है, जो लोगों को बेहद पसंद भी आ रहा है. गाने को लेकर राकेश मिश्रा ने कहा कि गाना "लड्डू बटले रही" में फुल टू धमाल है. इसलिए यह गाना लोगों के जेहान में लंबे समय तक रहने वाला है.




2023 के सुपर हिट गानों की श्रृंखला में सुपर स्टार राकेश मिश्रा का धमाकेदार गाना “लड्डू बटले रही” का टीजर भी खूब पसंद किया गया था. अब इस गाने के रिलीज होने के बाद राकेश मिश्रा ने कहा कि प्यार में धोखा खाने वालों की कहानी पर यह गाना बेस्ड है. अक्सर जब लोगों को प्यार होता है तो लोग लड्डू बांटते हैं और वे हवाओं में उड़ते हैं. लेकिन जब उन्हें प्यार में धोखा मिलता है, तब वे गम और शोक में डूब जाते हैं. इसके बाद उन्हें अपने उपर पछतावा होता है.

राकेश मिश्रा ने इसी कहानी को गीत में पिरोकर गाया है. वे कहते हैं कि यह गाना युवा पीढ़ियों के साथ हर वर्ग के लोगों को पसंद आने वाली है. उन्होंने अपने फैंस से इस गाने पर जमकर रिल्स बनाने की अपील भी की है. गौरतलब है कि इस गाने को राकेश मिश्रा ने अपनी सुरीली आवाज दी है. गीतकार अरविन्द आर्यन हैं. संगीतकार विक्की वोक्स हैं. निर्देशक पवन पाल हैं. पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं.


Copy