इंटरमीडिएट टॉपर को कॉलेज प्रबंधन ने किया सम्मानित : छात्रों के हित में बेहतर कदम उठा रहा संस्थान, जानें क्या कुछ कहा

Edited By:  |
Reported By:
intermediet topper ko college prabandhan ne kiya sammanit intermediet topper ko college prabandhan ne kiya sammanit

गया : शहर के मिर्जा गालिब कॉलेज के प्रांगण में बिहार इंटरमीडिएट सेकंड टॉपर छात्रा कोमल कुमारी को सामान दिया गया है। जिसमें सचिव शबी आरफीन शमसी और प्रोफेसर इंचार्ज सह प्राचार्य डॉ. शुजाअत अली खान के द्वारा छात्रा को सामान दिया गया है।


छात्रा कोमल कुमारी को 10 हज़ार की राशि, मोमेंटो, प्रमाण पत्र, डिक्शनरी और बैग देकर सम्मानित किया गया।


इस मौके पर पत्रकारों से बात करते हुए मिर्जा गालिब कॉलेज के प्राचार्य डॉ. सुजाअत अली खान ने कहा कि इस वर्ष से जो भी इंटरमीडिएट, ग्रेजुएट या पोस्ट ग्रेजुएट के छात्र-छात्राएं टॉप टेन में अपनी जगह बनाएंगी, उसे कॉलेज छात्रवृत्ति समेत अन्य सभी सुविधाएं प्रदान करेंगी। ताकि आगे की पढ़ाई पूरी करने में उन्हें किसी प्रकार की कठिनाई ना हो। उन्होंने कहा कि महाविद्यालय हर वो कदम उठा रहा है, जो छात्रों के हित में है। हमारे लिए छात्र सर्वोपरि है।

उन्होंने बताया कि हमारी कोशिश है कि छात्र और शिक्षकों के बीच सद्भावना का माहौल हो। मिर्जा गालिब कॉलेज छात्रों का पसंदीदा कॉलेज है। उसका कारण यह भी है कि हम अनुशासन और सुरक्षा दोनों में किसी के साथ समझौता नहीं करते। पढ़ाई के साथ अन्य शिक्षण क्रिया भी जरूरी है। इसलिए यहां साहित्यिक और सांस्कृतिक कार्यक्रम होते हैं। उन्होंने बताया कि स्वच्छ वातावरण, साफ पानी और प्रदूषण रहित माहौल हमारी पहली प्राथमिकता है।


Copy