ईंट भट्ठा कारोबारी की गोली मारकर हत्या : आक्रोशित लोगों ने शव के साथ किया सड़क जाम, पुलिस ने सड़क जाम हटाया

Edited By:  |
Reported By:
int bhattha karobari ki goli markar hatya int bhattha karobari ki goli markar hatya

पलामू:बड़ी खबर पलामू से जहां छतरपुर थाना क्षेत्र के सिलदाग गांव में बीती देर रात ईंट भट्ठा कारोबारी मिथलेश यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. पार्टनरशिप विवाद के कारण रंजिश में हत्या की वारदात हुई है. घटना के बाद परिजनों ने शव के साथ सड़क जाम कर हंगामा कर दिया और मौके पर पहुंची पुलिस टीम पर भी पथराव कर दिया. बाद में पुलिस ने सड़क जाम कर रहे लोगों को समझा बुझा कर सड़क जाम हटवाया.

बताया जा रहा है कि छतरपुर थाना क्षेत्र के सिलदाग गांव में रविवार की रात एक ईंट भट्टा कारोबारी मिथलेश यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई. जानकारी के अनुसार पार्टनरशिप विवाद के कारण रंजिश में ये हत्या की वारदात हुई है. घटना के बाद स्थानीय लोगों और परिजनों ने शव के साथ नेशनल हाइवे मुख्य सड़क को जाम कर हंगामा कर दिया.

घटना की जानकारी मिलने के बाद छत्तरपुर थाना पुलिस की टीम थाना प्रभारी शेखर कुमार के नेतृत्व में मौके पर पहुंची और लोगों को समझाने की कोशिश की लेकिन उग्र लोगों ने पुलिस टीम पर भी पथराव कर दिया. घटना में पुलिस के कई जवान आंशिक रूप से जख्मी हुए और पुलिस जीप क्षतिग्रस्त हुई है. बाद में छत्तरपुर थाना पुलिस की टीम ने नौडिहा बाजार, पिपरा, हरिहरगंज, नावा बाजार एवं अन्य आस-पास के थाना के पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर हालात पर काबू पाया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मामले में एसपी चंदन सिन्हा ने कहा कि घटना के संबंध में पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है, जल्द ही अपराधी पुलिस के गिरफ्त में होंगे.


Copy