BIG NEWS : मछली की जगह तालाब से निकली ब्रांडेड शराब, तीसरी आंख ने तस्करों का किया पर्दाफाश, बड़े पैमाने पर शराब जब्त

Edited By:  |
Reported By:
Instead of fish branded liquor came out of the pond Instead of fish branded liquor came out of the pond

MUZAFFARPUR :बिहार में पूर्ण रूप से शराबबंदी लागू है। शराब पीना और बेचना दोनों कानूनन जुर्म है। इसके बावजूद शराब माफिया अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। शराब बिक्री को लेकर तरह-तरह के हथकंडे अपनाए जा रहे हैं। गाड़ियों में तहखाना बनाकर शराब की तस्करी के बाद अब तालाब को ही शराब का तहखाना बना दिया गया है। तालाब से अब मछली की जगह शराब मिलने लगी है।

मछली की जगह तालाब से निकली ब्रांडेड शराब

इसका भंडाफोड़ मुजफ्फरपुर मद्यनिषेध विभाग की टीम ने किया है। ड्रोन कैमरे की मदद से 31 कार्टून शराब जब्त किया गया है। वहीं, छापेमारी की भनक लगते ही शराब कारोबारी भागने में कामयाब रहे। यह कार्रवाई करजा इलाके से की गई। बताया जा रहा है कि उत्पाद विभाग की टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि नया गांव के बीच चौर में तालाब के इर्द-गिर्द बड़े पैमाने पर शराब की खेप रखी गई है, जहां से शराब बिक्री की जाती है, जिसके बाद उत्पाद विभाग ने एक टीम गठित कर छापेमारी की और फिर ड्रोन कैमरे से सर्च शुरू किया।

बड़े पैमाने पर शराब की खेप जब्त

घंटों सर्च अभियान के बाद खर-पतवार की बंधी गांठ से सुराग मिला, जिसके बाद कार्रवाई तेज की गयी और फिर सभी जगहों से ब्रांडेड शराब मिलनी शुरू हो गयी। वहीं, इस मामले पर उत्पाद अधीक्षक विजय शेखर दुबे ने बताया कि शराब तस्कर के ठिकानों पर छापेमारी की गयी, जहां से 31 कार्टून शराब बरामद की गई। कारोबारी को चिह्नित कर लिया गया है। जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।