बिहार के मंत्रियों को बड़ा तोहफा : बिहार के मंत्रियों का बढ़ा वेतन भत्ता, कैबिनेट ने लगाई मुहर, सीएम के प्रधान सचिव सीनियर आईएएस दीपक कुमार को एक्सटेंशन

Edited By:  |
Reported By:
 Increased salary allowance of Bihar ministers, Cabinet approves, extension to CM's Principal Secretary Senior IAS Deepak Kumar  Increased salary allowance of Bihar ministers, Cabinet approves, extension to CM's Principal Secretary Senior IAS Deepak Kumar

Desk: नीतीश कैबिनेट की बैठक 36 एजेंडों पर मुहर लगी है। कैबिनेट की बैठक में सीनियर आईएएस दीपक कुमार के सेवा विस्तार प्रस्ताव पर मुहर लगी है. दीपक कुमार मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव हैं. इसके साथ ही मंत्रियों के वेतन भत्ता में वृद्धि के प्रस्ताव पर भी मुहर लगी है.


नीतीश सरकार ने विधायकों, विधान पार्षदों के साथ विधानमंडल में मुख्य सचेतक, उप मुख्य सचेतक और सचेतक के वेतन-भत्ते में वृद्धि पहले ही कर दी थी. अब अब राज्य सरकार के मंत्रियों के वेतन भत्ते में वृद्धि की है.


बताया जा रहा है कि कैबिनेट का मुहर लगते ही मंत्रियों के वेतन भत्ते में एकमुश्त 30-35 हजार की बढ़ोतरी हो जाएगी. मंगलवार को आयोजित बैठक में राज्य सरकार के मंत्रियों के वेतन-भत्ते में वृद्धि की स्वीकृति दी गयी. जानकारों का कहना है कि वेतन-भत्ते में वृद्धि प्रति माह 30-35 हजार की गयी है. बताया जा रहा है कि अब राज्य के मंत्रियों का वेतन व भत्ता अब करीब दो लाख 70 हजार हो जायेगा.



Copy