अजब-गजब प्रेम : खगड़िया में एक पति ने अपनी ही पत्नी की मांग भर दूसरी बार की शादी..जानिए पूरा मामला..

Edited By:  |
in khagaria a husband married again on the demandof his wife. in khagaria a husband married again on the demandof his wife.

Desk:-बिहार में पति-पत्नी का अनोखा प्रेम संबंध सामने आया है..जिसमें एक पति ने अपनी ही पत्नी की दूसरी बार मांग भर कर शादी की है...और इस शादी का गवाह पूरे गांव के लोग बने हैं.

दरअसल यह मामला किसी भोजपुरी फिल्म की प्रेम कहानी की तरह है.इसमें पति पत्नी के साथ ही भांजा के प्रेम संबंध से जुड़ा हुआ है...यह मामला बिहार के खगड़िया जिला के महेशखूंट थाना के काजीचक गांव से जुड़ा हुआ है.यहां की एक महिला को अपने ही भांजे से प्यार हो गया,जिसके बाद उसके पति ने बड़े दिल का परिचय देते हुए उसकी शादी प्रेमी रूपी भांजे से करवा दी..पर भांजा जब मामी को पत्नी बनाकर अपने घर ले गया तो उसके परिवार में कलह होने लगा..और परिवार वाले इस रिश्ते को कबूल करने को तैयार नहीं हुए,जिसके बाद भांजा पत्नी रूपी मामी को छोड़कर फरार हो गया.

भांजा रूपी पति के छोड़कर फरार होने के बाद वह महिला फिर से अपने पहले पति के पास लौट आयी और पति के साथ ही पूरे परिवार से मांफी मांगी..इसके बाद पति ने बड़े दिल का परिचय देते हुए उस महिला को फिर से अपना लिया और पूरे गांव वालो के सामने फिर से सिंदुर देकर मांग भरी और पत्नी की रूप में स्वीकार किया.इस अऩोखे शादी को लेकर गांव वालें तरह तरह की चर्चा करते नजर आए.


Copy