BIHAR POLITICS : अपनी यात्रा में तेजस्वी नीतीश पर लगा रहे गंभीर आरोप,तो सम्राट,विजय और मांझी कर रहे पलटवार..

Edited By:  |
In Jan Vishwas Yatra, Tejashwi is making allegations against Nitish, while Samrat, Vijay Sinha and Manjhi are counterattacking In Jan Vishwas Yatra, Tejashwi is making allegations against Nitish, while Samrat, Vijay Sinha and Manjhi are counterattacking

PATNA:-बिहार में एक तरफ विधानमंडल का बजट सत्र चल रहा है तो दूसरी ओर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव जनविश्वास यात्रा पर निकले हैं.इस यात्रा के दौरान तेजस्वी यादव सीएम नीतीश कुमार समेत केन्द्र की बीजेपी सरकार पर निशाना साध रहे हैं,तो नीतीश सरकार के मंत्री के साथ बीजेपी और जेडीयू के नेता तेजस्वी यादव पर पलटवार कर रहे हैं.


तेजस्वी यादव ने जन विश्वास यात्रा के दौरन आज कहा कि नीतीश जी NDA से गठबंधन डील के तहत विधानसभा भंग करना चाहते है। लगभग एक महीना होने वाला है लेकिन बिहार में कैबिनेट विस्तार नहीं हुआ है। BJP-JDU में अविश्वास की खाई चौड़ी हो चुकी है।3 नंबर की पार्टी के मुखिया द्वारा विगत 3 साल में 3 बार शपथ लेने के कारण बिहार में अब शासन नाम की कोई चीज नहीं है। सरकार में सब कोई और सब कुछ बेलगाम है।

वहीं तेजस्वी यादव के तीखे हमले पर सरकार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा ने विधानसभा की कार्यवाही के दौरान ही पलटवार किया.सम्राट चौधरी ने कहा कि 17 महीने में लूटे गए पैसे से यात्रा कर रहे हैं वहीं विजय सिन्हा ने कहा कि विधानसभा के सत्र को छोड़कर तेजस्वी यादव यात्रा पर निकलें हैं.ये लोकतांत्रिक व्यवस्था का माखौल उड़ाने जैसा है.विजय सिन्हा ने तेजस्वी यादव के 17 महीने के कार्यकाल पर भी सवाल खड़ा किया.उन्होंने विभाग मे भ्रष्टाचार की बात स्वीकार की.कविता के जरिए गलत करने वालो को सबक सिखाने की घोषणा की.नेता प्रतिपक्ष के पास पांच विभागों था.. यही वजह है की तेजस्वी यादव विभागों की समीक्षा तक नहीं कर पाए...

वहीं तेजस्वी यादव के बयान पर पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने भी पलटवार किया.उन्होंने कहा कि मांफी तो तेजस्वी जी को मांगना चाहिए,जिन्होंने गलती की है,अपने मियां मिट्ठू बन रहे हैं तेजस्वी,17 महीने में उन्होंने क्या किया है ये सभी जानते हैं,काम नीतीश जी ने किया और क्रेडिट खुद लेने में लगे हैं,मुख्यमंत्री जी से तेजस्वी यादव को मांफी मांगना चाहिए.पूर्व मंत्री सह विधान पार्षद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि महागठबंधन कुछ भी कर ले कोई नतीजा नहीं निकलने वाला है. लोकसभा के चुनाव में 40 सीट एनडीए जीतेगा महागठबंधन जीरो पर आउट होगा.


Copy