बिहार में गुरु-शिष्य का रिश्ता कलंकित : छात्रा ने गुरुजी पर लगाया छेड़खानी का गंभीर आरोप, आक्रोशित छात्रों ने जमकर किया बवाल

Edited By:  |
Reported By:
 In Hajipur the student made serious allegations against the teacher for touching her private parts.  In Hajipur the student made serious allegations against the teacher for touching her private parts.

HAJIPUR : बिहार के हाजीपुर से एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जहां गुरु और शिष्य का रिश्ता कलंकित हो गया है। जी हां, हाजीपुर के औद्योगिक थाना क्षेत्र के चौरसिया हाई स्कूल में गुरुजी पर ही छात्रा ने छेड़खानी का गंभीर आरोप लगा दिया, जिसके बाद बवाल मच गया।

छात्रा के गंभीर आरोप के बाद विद्यार्थियों में नाराजगी देखी गयी और उन्होंने जमकर हंगामा मचाया। स्कूल में लगे बैनर-पोस्टर को फाड़ डाला। आरोपी शिक्षक को छात्र-छात्राओं ने पकड़ लिया और स्कूल के कार्यालय में आरोपी शिक्षक को बंद कर दिया। बाद में इसकी सूचना छात्रों ने पुलिस को दी।

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित छात्र-छात्राओं को समझाकर शांत कराने की कोशिश की लेकिन छात्रों में बेहद नाराजगी देखने को मिली। छात्र लगातार आरोपी शिक्षक पर कार्रवाई की मांग कर रहे थे। छात्राओं का आरोप है कि स्कूल में गणित के टीचर विकास कुमार सिंह पिछले चार-पांच साल से छात्राओं के साथ छेड़छाड़ कर रहे हैं लिहाजा इससे आजिज आकर छात्राओं ने शिक्षक के खिलाफ आवाज़ बुलंद की और बवाल मचाया।

नाराज छात्रों ने आरोपी शिक्षक को स्कूल के कमरे में बंद कर दिया और फिर बर्खास्त करने की मांग की। हालांकि, बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी शिक्षक को हिरासत में ले लिया और थाने लाकर पूछताछ कर रही है।


Copy