Modi Ka Parivar.... : फिर ट्रेंडिंग में आए PM मोदी,मुहिम से जुड़े कई BJP नेता

Edited By:  |
 'I am Modi's family' PM Modi again trending, many BJP leaders associated with the campaign  'I am Modi's family' PM Modi again trending, many BJP leaders associated with the campaign

DESK : देश के PM नरेंद्र मोदी आज सोमवार को तेलंगाना के दौरे पर है। इस दौरान एक कार्यक्रम के दौरान PM मोदी ने तेलंगाना के आदिलाबाद में 56 हजार करोड़ रुपए के कई प्रोजेक्ट्स का लोकार्पण और शिलान्यास किया। वहीं इस दौरान आये लोगों को संबोधित करते हुए PM मोदी ने आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को परिवारवाद पर करारा पलटवार करते हुए कहा कि ‘मेरा कोई परिवार नही’, आप मेरे परिवार हो। जिसके बाद इंटरनेट यह स्लोगन ट्रेंड करने लगा। वहीं देखते ही देखते कई बीजेपी नेता भी इस मुहिम से जुड़ गए और एक्स साइट पर अपने नाम के आगे मोदी का परिवार लिख दिया।

इससे पहले भी कई दफा PM मोदी सोशल मीडिया पर ट्रेंड में रहे हैं। 2019 लोकसभा चुनाव में ''मैं भी चौकीदार' के बाद अब 'मैं हूं मोदी का परिवार' इंटरनेट पर ट्रेंड करने लगा है। इस मुहिम में गृह मंत्री अमित शाह, जेपी नड्डा, बिहार बीजेपी प्रभारी और डिप्टी CM सम्राट चौधरी, डिप्टी CM विजय सिन्हा सहित कई BJP के नेताओं ने अपने X हैंडल पर बायो बदल दिया है।

ये भी पढ़ें : लालू प्रसाद पर PM मोदी का एक और प्रहार : परिवारवाद के खिलाफ दिया एक और नारा, RJD सुप्रीमो पर किया पलटवार

'मैं हूं चौकीदार' पार्ट-2

सोशल मीडिया साइट एक्स पर बीजेपी नेताओं की ओर से मोदी के परिवार नाम का इस्तेमाल ठीक चुनावी समर से पहले किया गया है। सियासी गलियारों में ऐसी चर्चा है कि अप्रैल-मई में होने वाले लोकसभा चुनाव 2024 के दौरान बीजेपी इस "मोदी के परिवार" वाले नारे और अप्रोच के जरिए वोटर्स को साधना चाहेगी। इससे पहले 2019 लोकसभा चुनाव में ''मैं भी चौकीदार'भी एक मुहिम बीजेपी की ओर से चलाया गया था जो काफी ट्रेंडिंग रहा था।


Copy