13 माह के मासूम को नदी में फेंका : BEGUSARAI में पत्नी के मायके जाने की जिद से नाराज पति ने अपने ही मासूम बेटे की ले ली जान

Edited By:  |
Reported By:
HUSBAND-WIFE VIVAD ME MASUM KO RIVER ME FEKA HUSBAND-WIFE VIVAD ME MASUM KO RIVER ME FEKA

BEGUSARAI:- मानवीय संवेदना और पारिवारिक रिश्ते का झकझोड़ने वाली घटना बिहार के बेगूसराय में हुई है।यहां मायके जाने को लेकर पति पत्नी के बीच विवाद शुरू हुआ और इस विवाद में 13 माह के बच्चे की बलि ले गई.पत्नी के साथ हुए विवाद से आक्रोशित पति ने अपने 13 माह के पुत्र को बलान नदी में फेंक हत्या कर दी।

यह सनसनीखेज वारदात जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के बनवारीपुर गांव की है। बताया जाता है कि बनवारी पुर गांव निवासी मनीष चौरसिया की पत्नी कंचन देवी के साथ मायके जाने को लेकर विवाद हुआ था। आरोप है कि इस विवाद के बाद मनीष चौरसिया ने अपने 13 माह के पुत्र शिवम कुमार को घर से ले जाकर पास के बलान नदी में फेंक दिया। काफी देर के बाद खोजबीन में बच्चे का शव नदी से बरामद किया गया।

बच्चे की मां कंचन देवी ने बताया कि वह कई सालों से अपने मायके नहीं गई थी रविवार को उसे मायके वाले ले जाने के पहुंचे थे। इस बात को लेकर पति-पत्नी के बीच रविवार को शाम तक विवाद होते रहा। पति मायके जाने का विरोध कर रहा था जबकि वह मायके जाना चाह रही थी इसी से नाराज होकर उसके पति मनीष चौरसिया ने 13 माह के शिवम को खेलने के नाम पर ले गया और बगल के बलान नदी में फेंक दिया। घटना की सूचना पर भगवानपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। वहीं आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।


Copy