हिना शहाब ने कुंवारी कन्याओं को कराया भोजन : नवरात्रि पर हाथों से खुद किया श्रृंगार, दिए कई गिफ्ट, लोग हैरान

Edited By:  |
Reported By:
 Hina Shahab provided food to virgin girls on Navratri  Hina Shahab provided food to virgin girls on Navratri

SIWAN :देशभर में रामनवमी की धूम है। इस मौके पर सीवान लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार और पूर्व बाहुबली आरजेडी सांसद मो. शहाबुद्दीन की पत्नी का अलग ही रूप देखने को मिला है। जी हां, रामनवमी के मौके पर निर्दलीय प्रत्याशी हिना शहाब महादेवा मोहल्ले में पहुंची, जहां लीलावती गिरी के आवास पर कुंवारी कन्याओं को भोजन कराने के कार्यक्रम में भाग लिया।

नवरात्रि पर कुंवारी कन्याओं को कराया भोजन

इस मौके पर हिना शहाब ने अपने हाथों से 51 कुंवारी कन्याओं का श्रृंगार किया और उन्हें पकवान परोसा। इतना ही नहीं, हिना शहाब ने उन्हें तोहफा भी दिया। इस मौके पर मीडिया से बात करते हुए सीवान लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी हिना शहाब ने कहा कि मैं हमेशा सुनती थी कि नवरात्रि में कुंवारी कन्याओं को खिलाया जाता है और उनका श्रृंगार किया जाता है और उन्हें प्रसाद दिया जाता है। साथ में गिफ्ट भी दिया जाता है तो मैं सोची कि मैं भी एकबार ये शुभ काम करूं लिहाजा मैं यहां आ पहुंची।

बच्चियों से है खास लगाव

इसके साथ ही हिना शहाब ने कहा कि मुझे बच्चियों से खासा लगाव है। मैं जहां भी जाती हूं तो बच्चों के बीच अधिक रहती और उन्हें प्यार करती हूं। यहां भी मैं बच्चों को प्यार और आशीर्वाद देने आयी हूं ताकि ये आगे बढ़ें और इनका उज्ज्वल भविष्य हो। मैं चाहती हूं कि पढ़-लिखकर खूब आगे बढ़े और जिस घर में भी जाएं, संस्कार के साथ जाएं।

निर्दलीय चुनाव लड़ रही हैं हिना शहाब

गौरतलब है कि हिना शहाब ने साफ शब्दों कह दिया है कि वह निर्दलीय चुनाव लड़ेंगी। उन्होंने अपने पति, मरहूम मोहम्मद शहाबुद्दीन के उसूलों का हवाला देते हुए कहा कि "मेरे पति सिद्धांत और उसूल के पक्के थे। मैं उन्हीं के सिद्धांतों पर चलते हुए निर्दलीय चुनाव लड़ रही हूं। मैं अपनी जुबां पर इंशाअल्लाह कायम रहूंगी।"


Copy