नेशनल लेवल ऑर्थोडॉन्टिक कार्यशाला : 24 जून से पहली बार हो रहा राष्ट्रीय टाइपोडॉन्ट कार्यशाला...देश - प्रदेश के दिग्गज होंगे इसमें शामिल

Edited By:  |
Reported By:
health health

पटना।पटना में नेशनल लेवल ऑर्थोडॉन्टिक कार्यशाला का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें बिहार और देश भर से प्रख्यात वक्ता और छात्र प्रतिनिधि भाग लेंगे। यह कार्यशाला तीन दिवसीय (24-26 जून) का है।
आयोजकों के अनुसार, इस तरह के कार्यक्रम आयोजित करने का उद्देश्य मौजूदा दंत पेशेवरों और छात्रों के बीच आधुनिक तकनीकी की जानकारियों को पहुंचना है। इससे युवाओं को नई तकनीक सीखने में मदद करेगी।
आयोजन समिति के अध्यक्ष डॉ.अमेश के.गोलवाड़ा ने कहा कि विशिष्ट अतिथि वक्ताओं को आमंत्रित किया गया है, जो भारतीय ऑर्थोडॉन्टिक सोसाइटी के सदस्य हैं, जिनमें से कुछ नाम डॉ. के. सदाशिव शेट्टी, डॉ सरबजीत सिंह, डॉ श्रीदेवी पद्मनाभन, डॉ प्रदीप राघव, डॉ टीपी चतुर्वेदी, डॉ प्रशांत जीएस, डॉ संजय लाभ, डॉ दिगंत ठाकर और अन्य सभी ईसी सदस्य और आईओएस के आजीवन सदस्य हैं।
यह एक 3 दिवसीय कार्यशाला है, जो छात्र प्रतिनिधियों को ऑर्थोडॉन्टिक्स के क्षेत्र में स्थापित संरक्षकों से सीखने की अनुमति देगी। आयोजन दल के सभी सदस्य डॉ.अमेश क्र.गोलवाड़ा,डॉ. नील बी केडिया, डॉ के एच सुधीर, डॉ सोवेंदु झा, डॉ राशि चौहान, डॉ अंजलि कौल, डॉ ऋचाश्री, डॉ पल्लवी, डॉ गुंजन केडिया और डॉ मेजर अमित ने कहा कि वे सभी उत्साहित हैं और इस आयोजन को सफल बनाने और सभी प्रतिभागियों का स्वागत करने के लिए उत्सुक हैं।

Copy