हत्यारे पति की पकड़ी गई चालाकी : पहले पत्नी की हत्या कर दी.. और फिर पुलिस में गुमशुदगी का रिपोर्ट दर्ज करा दिया

Edited By:  |
Reported By:
HATYARA HUSBAND GIRAFTAR HATYARA HUSBAND GIRAFTAR

गढ़वा- बड़ी खबर झारखंड के गढ़वा से है जहां एक युवक ने पहले अपनी पत्नी की हत्या कर शव को जंगल में ठिकाने लगा दिया और फिर समाज एवं पुलिस को भ्रमित करने के लिए थाना में जाकर गुमशुदगी का मामला दर्ज करा दिया, पर पुलिस की छानबीन में उसकी यह चालाकी पकड़ी गई और वह हवालात जा पहुंचा.

दरअसल गढवा के रंका थाना पुलिस को शेराशाम की जंगल में एक महिला के शव होने की सूचना मिली।महिला की हत्या के बाद शव जलाने का प्रयास किया गया था।छानबीन के क्रम में पुलिस को पता चला कि यह शव दीपा देवी का है जिसके गुमशुदगी की सूचना उसके पति बब्लू साव ने दी थी।

उसके बाद पुलिस ने मृतक दीपा के पति बब्लू के पति से कड़ी पुछताछ की तो पुलिस की टीम हैरत में पड़ गई क्योकि मृतक का पति ही हत्यारा निकला..दरअसल बब्लू ने अपनी पत्नी की हत्या कर शव को जंगल में ठिकाने लगा दिया और फिर पुलिस को गुमशुदगी की सूचना दे दी ताकि कोई उसपर शक न करे.

रंका थानेदार रामेश्वर ने पूरी छानबीन के बाद मृतक दीपा देवी के पति को गिरफ्तार कर लिया।इस मामले में मृतका दीपा देवी के मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर हत्या कर शव को छुपाने को लेकर आवेदन दिया था.मृतका का मायका पलामू के लामीपथरा पाटन में है।

बताया जाता है अंधविश्वास में पड़कर बब्लू साव अपनी पत्नी दीपा को लेकर झाड़–फूंक करवाने रंका थाना के सिंजो गांव के लिए निकला था और रास्ते में ही उसकी हत्या कर जंगल मे ही जलाने का प्रयास किया था।मृतक महिला के मायके वालो ने बताया के दहेज को लेकर दोनो परिवार के बीच विवाद चल रहा था और थाना के हस्तक्षेप के बाद बब्लू ने विदाई करवाकर दीपा को अपने घर लाया था और फिर उसकी इस तरह से हत्या कर दी और गुमशुदगी का रिपोर्ट थाना में दर्ज करा दिया


Copy