हत्याकांड मामले का उद्भेदन : पुलिस ने दिलीप साह हत्याकांड में शामिल महिला समेत 2 लोगों को किया अरेस्ट, घटना में प्रयुक्त हथियार और मोबाइल बरामद

Edited By:  |
Reported By:
hatyakand maamle ka udbhedan hatyakand maamle ka udbhedan

दुमका:बड़ी खबर दुमका से जहांतालझारी थाना क्षेत्र में पिछले दिनों एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी समेत एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है. घटना में शामिल देसी कट्टा,गोली,रियल मी का मोबाइल और सिम,महिला के द्वारा उपयोग किया हुआ सिम जिसे दांत से चबा कर फेंक दिया था जब्त कर लिया गया है.

बताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग में बाधा आ रहे पति को रास्ते से ही पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर हटा दिया.जरा सा मामला यह है कि 15 अक्टूबर 2022 को तालझारी थाना के सहारा बाजार से गोली मारकर हत्या करने की खबर आयी थी. इस गोलीकांड में दिलीप साह की हत्या हुई थी. मृतक दिलीप के पिता तेज नारायण साह के लिखित आवेदन पर अनुसंधान शुरू किया गया.

पुलिस अधीक्षक अंबर लाकड़ा के निर्देश पर एसडीपीओ जरमुंडी शिवेंद्र के नेतृत्व में अनुसंधान टीम गठित की गई. इस टीम में हंसडीहा सर्किल इस्पेक्टर नवल किशोर सिंह,तालझारी थाना प्रभारी राजीव, हंसडीहा थाना प्रभारी सुगना मुंडा और पुलिस टीम शामिल थी. अनुसंधान के दौरान अप्राथमिकी अभियुक्त टुबा देवी और प्रेमी विकास कुमार यादव जो कि बांका बिहार का रहने वाला था. दोनों की पुलिस पूछताछ में पता चला है कि हत्या के दिन प्रेमी पास के जंगल में छुपा था. पत्नी नींद की दवा देकर पति को पहले सुला दिया और बाद में प्रेमी को मिस कॉल कर बुलाया और सीने में सटाकर गोली मार दी.

पुलिस ने घटना में शामिल देसी कट्टा,गोली,रियल मी का मोबाइल और सिम,महिला के द्वारा उपयोग किया हुआ सिम जिसे दांत से चबा कर फेंक दिया था बरामद कर लिया है.

प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद पुलिस ने दोनों अभियुक्तों को जेल भेज दिया


Copy