हत्याकांड का खुलासा : अमृत नगर में एक व्यक्ति की हत्या मामले के 3 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Edited By:  |
hatyakand ka khulasa hatyakand ka khulasa

गुमला :बड़ी खबर गुमला से जहां बन तालाब स्थित अमृत नगर में गुरुवार शाम हुए नारायण सिंह हत्याकांड का पुलिस ने उद्भेदन कर लिया है. पुलिस ने हत्याकांड में शामिल 3 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस ने घटना में इस्तेमाल किया गया स्कूटी,सेंट्रो कार और 2 कैंची बरामद किया है.

पूरे मामले पर एसपी डॉक्टर एहतेशाम वकारिब ने शनिवार को अपने कार्यालय परिसर में आयोजित प्रेस वार्ता में बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों में रायडीह कुलमुंडा निवासी रोहित ठाकुर, अमृत नगर गुमला निवासी मनीष साहू और लांजी निवासी अनमोल साहू शामिल हैं. एसपी ने कहा कि हत्याकांड के बाद एसआईटी टीम का गठन किया गया था. अनुसंधान में कई लोगों को हिरासत में लिया गया जिसमें हत्याकांड में शामिल 3 अभियुक्तों ने अपना अपराध कबूला है. गिरफ्तार अभियुक्तों के अनुसार 2 वर्ष पूर्व बस स्टैंड गुमला में मृतक के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था जिसको लेकर हत्याकांड को अंजाम दिया गया.

वहीं अन्य बिंदुओं पर अनुसंधान जारी है. पुलिस ने घटना में इस्तेमाल किए गए एक स्कूटी,एक सेंट्रो कार और 2 कैंची बरामद किया है. वहीं छापेमारी दल में एसडीपीओ मनीषचंद्र लाल,थाना प्रभारी विनोद कुमार,एसआई विमल कुमार,विवेक चौधरी,आशीष भगत,प्रेम सागर सिंह के अलावा तकनीकी शाखा के कर्मी और पुलिस बल के जवान शामिल थे.


Copy