गया में हर्ष फायरिंग में किशोर की मौत : नवनिर्वाचित मुखिया के विजय जुलूस में हर्ष फायरिग के दौरान हुई घटना

Edited By:  |
Reported By:
HARSH FIRING ME KISHOR KI MAUT HARSH FIRING ME KISHOR KI MAUT

GAYA: बिहार में एक बार फिर से हर्ष फायरिंग में किशोर की मौत हो गयी है।मामला गया जिले के अतरी थाना क्षेत्र का है जहां दरियापुर पंचायत के नवनिर्वाचित मुखिया नरेश पंडित के विजय जुलूस में हुई हर्ष फायरिंग में एक किशोर की मौत हो गई।घटना के बाद ग्रामीणों के बीच अफरातफरी का माहौल कायम हो गया। जुलूस में मुखिया भी शामिल थे। उनकी मौजूदगी में समर्थकों ने रायफल से फायरिग की।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दरियापुर पंचायत से दूसरी बार मुखिया बनने के बाद नरेश पंडित ने अपने गांव जलालपुर से विजय जुलूस निकाला था। जुलूस जगतपुर-दरियापुर होते हुए मालती गांव में देर शाम पहुंचा था। इस दौरान हुई हर्ष फायरिग में मालती गांव निवासी गोरेलाल पांडेय के 14 वर्षीय पुत्र ऋतिक कुमार को गोली लग गई। जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई। किशोर की मौत के बाद जुलूस में भगदड़ मच गई। ऋतिक को परिजनों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र वजीरगंज लाया। अस्पताल में उपस्थित डा. सुरेंद्र कुमार ने ऋतिक को मृत घोषित कर दिया।

परिजनों के अनुसार विजय जुलूस के दौरान ऋतिक अपने घर के बाहर खड़ा था। इसी दौरान उसे गोली लग गई। इस संबंध में वरीय पुलिस अधीक्षक आदित्य कुमार ने बताया कि अतरी प्रखंड के दरियापुर पंचायत में मुखिया के विजय जुलूस में हुई फायरिग में एक किशोर की मौत हुई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। जांच के बाद नामजद प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। बिना अनुमति के जुलूस कैसे निकाला गया? इसकी भी जांच होगी।


Copy