हाजीपुर में उत्पाद विभाग का कारनामा : एक घर में धावा बोलकर बिखेरा सामान, फिर खाली हाथ हुए वापस

Edited By:  |
hajipur me utpad vibhag ka karnama hajipur me utpad vibhag ka karnama

बड़ी खबर आ रही है हाजीपुर से जहां उत्पाद विभाग का एक और कारनामा सामने आ रहा है। उत्पाद विभाग की पुलिस ने शराब सर्च अभियान के तहत इलाके के एक घर में धावा बोल दिया। इस सर्च अभियान में पुलिस ने घर का सारा सामान बिखेर कर रख दिया। हालांकि इस सर्च में उन्हें कुछ मिला नहीं।

पूरी घटना हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के हथसरगंज इलाके की है। जहां 7 दिनों पहले ही जिस घर में शहनाई बजी थी उसी घर में उत्पाद विभाग की टीम ने सर्च अभियान के दौरान सारा सामान ही बिखेर दिया। हद तो तब हो गई जब 7 दिन पहले ही सोलह सिंगार करके ससुराल आई दुल्हन के कमरे में भी उत्पाद की टीम शराब ढूंढने पहुंच गई। इस अभियान के दौरान पुलिस को घर से कुछ नहीं मिला तो सर्च अभियान में आयी टीम घर वालों को सॉरी कहकर चलते बनें।

वहीँ घरवालों ने कहा है कि घर में नई नवेली दुल्हन आई है और उसका स्वागत कुछ इस कदर हुआ है। जिससे उनकी समाज में नाक ही कट गई है। रेड करना भी था तो किसी स्थानीय व्यक्ति को लेकर और महिला कॉन्स्टेबल के साथ रेड कर सकते थे। मगर शराब के नाम पर हो रही कार्रवाई के नाम पर लोगों परेशान किया जा रहा है। बल्कि सामाजिक तौर पर उनके सम्मान के साथ खिलवाड़ भी किया जा रहा है।

जानकारी मिल रही है कि देर शाम अचानक बुटन भगत के घर में दर्जनों की संख्या में पुलिस और मद्य निषेध की टीम बिना किसी महिला पुलिस के घुस गई और छापेमारी के नाम पर पूरे घर में उथल-पुथल मचा दिया।


Copy